सलमान की फ़िल्म देखने गए सुपर स्टार ने सिनेमा हॉल में ही शुरू कर दिया डांस, फिर सलमान ने..

कहा जाता है कि पुराने हिंदी फ़िल्म अभिनेता अपने साथी कलाकारों का बहुत सम्मान किया करते थे. यूँ तो बॉलीवुड हमेशा से ग्लैमर की दुनिया मानी गई है 2000 के बाद से ये ग्लैमर चरम पर पहुँच गया है. अब फिल्मों को उनकी कहानी के लिए नहीं बल्कि कुछ गानों और कुछ सीन्स के लिए जाना जाता है. इन्हीं गानों और सीन्स में जो स्टाइल होता है उसको लोग कॉपी करते हैं.

Ranveer- Salman

धीरे-धीरे लोग अपने चहेते सितारों को सर पर चढ़ा लेते हैं. जहाँ इस चढ़ावे में बहुत से लोग ये भूल जाते हैं कि वो भी आम इंसान ही हैं वहीं कुछ लोग अपनी शालीनता को बरक़रार रखते हैं. कहा जाता है कि जिन सितारों ने अपनी शालीनता को बरक़रार रखा वही लम्बी रेस का घोड़ा बने. आज के दौर में यूँ तो फ़िल्म अभिनेता अभिनेत्रियों की भरमार है लेकिन आज भी कुछ ही ऐसे अभिनेता-अभिनेत्री हैं जिन्हें सुपर स्टार का ख़िताब मिला हुआ है.

इन्हीं में से एक हैं रनवीर सिंह. रनवीर सिंह यूँ तो अपने अजीब ओ ग़रीब फ़ैशन सेन्स और किसी भी फंक्शन में कुछ भी बोल देने के लिए भी ख़ासे मशहूर/बदनाम हैं लेकिन रनवीर अपने से सीनियर अभिनेताओं की बहुत इज़्ज़त करते हैं. बात चाहे अक्षय कुमार की हो, शाहरुख़ ख़ान की या फिर सलमान ख़ान की.

रनवीर सलमान ख़ान के बहुत बड़े फैन हैं. इसमें शायद ही कोई दो राय हो कि सलमान इस दौर के सबसे बड़े स्टार हैं. इसी से जुड़ा एक क़िस्सा आज हम आपको बताते हैं. रनवीर सिंह पेरिस में फ़िल्म ‘बेफ़िक्रे’ की शूटिंग करने पहुँचे थे. इसी समय पेरिस में सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘सुल्तान’ लगी हुई थी. रनवीर अपने काम से ख़ाली वक़्त निकालकर सुल्तान देखने पहुँच गए.

Ranveer Singh

रनवीर फ़िल्म के बीच में ही स्क्रीन के सामने आ गए और डांस करने लगे. सलमान को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने रनवीर को फ़िल्म पसंद करने के लिए शुक्रिया तो कहा लेकिन ये भी कहा कि फ़िल्म के बीच में नाचने की कोई ज़रूरत नहीं थी क्यूँकि इससे ऑडियंस डिस्ट्रक्ट होती है. सलमान ने इस बात पर आपत्ति भी जताई और कह कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए. रनवीर ने भी सलमान की बात को बहुत अच्छे से स्वीकार किया.

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!