बिग बॉस के इस सीज़न में सलमान जिससे हमेशा ख़ुश रहते हैं वो हैं पंजाब की कैटरीना कैफ़ शहनाज़ गिल। शहनाज़ गिल जहाँ शो में शुरुआत में काफ़ी चहकती हुईं नज़र आती थीं और सभी उसे एक बच्चे की तरह ट्रीट करते थे वहीं अब वो इस तरह से बिहेव करती नज़र आती हैं कि उनके दोस्त भी उनके ख़िलाफ़ होते नज़र आ रहे हैं। इसी बीच शो के एक और कंटेस्टेंट से बात करते हुए शहनाज़ ने शेयर की अपनी ज़िंदगी से जुड़ी एक बात जिसे जानकर आप भी रह जाएँगे हैरान।

शहनाज़ ने बताया कि उनके घर में सब कुछ ठीक नहीं था लेकिन अब ठीक होने लगा है। साथ ही शहनाज़ ने बताया कि उनकी मम्मी में ही उनकी जान बसती है। शहनाज़ ने ये भी बताया कि एक रोज़ वो ग़ुस्से में घर से निकल आयीं थीं लेकिन अब वो जब इस घर से बाहर जाएँगी तो सबसे पहले अपने घर जाएँगी।

जब विशाल ने उनसे उनकी पढ़ाई के विषय में बात की तो शहनाज़ ने कहा कि उन्होंने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी। शहनाज़ ने बताया कि वो ग्रेजुएशन के थर्ड ईयर में थीं जब वो इंडस्ट्री में आ गयीं उसके बाद से वो यहीं रह गयीं और एक के बाद एक काम करने लगीं।

जब विशाल ने उनसे कहा कि पढ़ाई तो करनी ही चाहिए। इस बात का जवाब देते हुए शहनाज़ ने कहा कि वो काम कर रही हैं और अच्छी कमाई कर रही हैं तो उन्हें पढ़ाई करने की क्या ज़रूरत है। शो में अक्सर शहनाज़ ग़लत इंग्लिश बोलती हुई नज़र आती हैं और उनकी इस आदत पर सलमान उनसे मज़ाक़ करते नज़र आते हैं। अपनी एंट्री में ही शहनाज़ ने सलमान को गले लगा लिया था और उनसे कहा कि वो पंजाब की कैटरीना कैफ़ हैं लेकिन मोटी हैं। तब सलमान ने कहा था वो मोटी कहाँ हैं? इस बात पर शहनाज़ ख़ुश हो गयीं थीं।