सलमान ख़ा’न की ईद पार्टी की चर्चा हर साल रहती है। ऐसे में इस साल जब उनकी जगह पार्टी उनकी बहन के घर हुई तो ये बात एक अलग ही च’र्चा का कार’ण रही। इस पार्टी में सलमान ने भी एक होस्ट की ही भूमिका निभायी वो लोगों को बाहर रिसीव करने के बाद उन्हें छो’ड़ने भी आए। आयुष शर्मा ने ख़ुद बताया कि सलमान सभी के जाने के बाद घर गए।

सलमान की इस ईद पार्टी में दो एक्ट्रेस सबसे ज़्यादा च’र्चा का कार’ण रहीं। पहली शहनाज़ गिल, जो सलमान के साथ ज़्यादा फ़्रेंडली हो रही थीं। सलमान और शहनाज़ के बीच इस बार एक अलग सी क्लो’ज़नेस नज़र आयी जो लोगों को ख़ास अच्छी नहीं लगी। सभी ने शहनाज़ को ट्रो’ल करना भी शुरू कर दिया। सलमान ने हाल ही में शहनाज़ को फ़िल्म ‘कभी ई’द कभी दिवाली’ में साइन किया है।

शहनाज़ के अला’वा जो एक एक्ट्रेस सलमान की ईद पार्टी में च’र्चा में बनी रहीं वो हैं कँगना रा’णावत। पहले तो कँगना के वहाँ पहुँचने पर ही सभी को बहुत आ’श्चर्य हुआ क्योंकि वो बॉलीवुड की इतनी बु’राई करती हैं कि उनके बॉलीवुड के लोगों के साथ एक जगह पर होने की कल्पना भी लोग नहीं कर पाते।

यही नहीं कँगना ने इस पार्टी के लिए ख़ा’स तैया’रियाँ भी की। कँगना ने इस पार्टी के लिए एक ख़ास ड्रेस चुनी थी। इस ड्रेस में कँगना काफ़ी ख़ूबसूरत नज़र आ रही थीं। सूत्रों से पता चला है कि कँगना की ये ड्रेस तक़रीबन 50 हज़ार रुपए की है। कँगना ने इस पार्टी का काफ़ी आनंद लिया।यही नहीं पार्टी के बाद कंगना ने ये कहा कि पार्टी में सभी ने उनकी फ़िल्म की तारीफ़ की लेकिन बाहर कोई ऐसा कहने से हि’चकिचा’ता है, आ’ख़िर ऐसा क्यों?

error: Content is protected !!