सलमान की कोर्ट वाली शादी की बात से फ़ैन्स है’रान, भाईजा’न ने ख़ुद

सलमान ख़ा’न की शादी देश का बड़ा मुद्दा लम्बे समय से रहा है। ऐसे में उनके फ़ैन्स को शायद उनके परिवार से भी ज़्यादा सलमान की शादी की चिंता है।सभी चाहते हैं कि सलमान जल्द से जल्द शादी कर लें ताकि उनका परिवार भी आगे बढ़े। इस बात के लिए सलमान से कई- कई बार सवाल भी पूछे जाते रहे हैं और उनसे जवाब की उम्मीद भी रखी जाती है। वैसे हम आपको एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप भी है’रान हो सकते हैं।

दरअसल सलमान ख़ा’न ने ख़ुद ही ये बात बतायी थी कि उनकी रजिस्टर्ड शादी हो चुकी है।इससे पहले कि आप ज़्यादा सोच में पड़ें हम आपको बता दें कि इसके तुरंत बाद सलमान ने अपनी दुल्हनिया का नाम भी बताया था। ये पूरा क़िस्सा है बिग बॉस का जहाँ सलमान के साथ पहुँची जूही चावला। जूही ने कहा कि सलमान को अगर कोई भाईजान कह सकता है तो वो मैं हूँ क्योंकि इन्होंने अपनी किसी भी फ़िल्म में मेरे साथ रोमांस नहीं किया है।

तभी सलमान ने उन्हें याद दिलाया और बताया कि फ़िल्म ‘दीवाना मस्ताना’ में जब गोविन्दा और अनिल इन्हें परेशान कर रहे थे तो मैं आया था। जूही ने इस बात पर हामी भरी तो सलमान ने आगे कहा “इनका पति बनकर..हम रजिस्टर्ड मैरिज करते हैं। चलो एक बार तो मेरी रजिस्टर्ड शादी हो गयी है। भले ही फ़िल्म में हुई हो”। आगे सलमान जूही को छे’ड़ते हुए कहते हैं, “भाई के साथ शादी करती हो?”।

जूही और सलमान इसी तरह आगे की बात में लग जाते हैं। वैसे सलमान ने अपने सबसे पुराने इंटर्व्यू में भी ये बताया था कि उन्हें जूही बहुत पसंद थी तो वो उनका हाथ माँ’गने उनके पापा के पास पहुँच गए थे। सलमान ने कहा कि जूही के पापा ने उन्हें वाप’स लौ’टा दिया।पता नहीं उन्हें क्या चाहिए?। वैसे सलमान जब नए थे तो उनके साथ जूही ने काम करने से म’ना कर दिया था। बाद में सलमान ने कभी उनके साथ काम नहीं किया।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!