आज सुबह ही सलमान खान को लेकर एक ख़बर आयी कि वो सेल्फ़ आइसोलेशन में हैं वजह थी उनके ड्राइवर और दो क़रीबी स्टाफ़ का कोरोना संक्रमित पाया जाना। सलमान खान इन दिनों TV के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं ऐसे में उनका आइसोलेशन में जाना शो के लिए भी बुरा होता। वैसे सलमान खान ने पूरे कोरोना काल के दौरान सुरक्षा का काफ़ी ख़याल रखा यही नहीं उन्होंने बहुत से लोगों की मदद भी की। साथ ही अपना सेनेटायजर और मास्क भी लॉंच किया।

फ़ैन्स आज पूरे दिन इसी दुआ में वक़्त बिता रहे थे कि सलमान की कोविड रिपोर्ट नोर्मल आ जाए और उनकी दुआओं का असर भी हुआ। अभी आयी ख़बर फ़ैन्स के लिए ख़ुशी देने वाली हैं सलमान ख़ान की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। इसके साथ ही ये ख़बर भी आयी है कि बिग बॉस की शूट में नहीं होगा कोई भी व्यवधान बल्कि सलमान बिग बॉस की शूट भी करेंगे। हम तो यही कह सकते हैं कि सलमान ख़ान ने कसरत से अपने शरीर को इतना मज़बूत बनाया है कि उनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता ने उन्हें इस संक्रमण से बचा लिया।

Salman Khan
सलमान खान ने पूरे लॉकडाउन का समय अपने फ़ार्म हाउस में ही बिताया और उन्होंने वहीं रहते हुए कुछ म्यूज़िक विडीओज़ भी लॉंच किए और अपना यू ट्यूब चैनल भी बनाया। सलमान ने वहाँ खेती का आनंद भी लिया और बीच में परमिशन लेकर अपने माता-पिता से मिलने मुंबई भी आए। बाद में स्थिति थोड़ी ठीक होने के बाद ही उन्होंने राधे की शूट पूरी की और बिग बॉस का हिस्सा बने। सलमान ख़ान ने अपने कोरोना संक्रमित स्टाफ़ को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। वैसे इस बारे में सलमान की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *