Salman ki aadat

Salman ki aadat: हाल ही में जब सलीम ख़ा’न अपने बेटे अरबाज़ ख़ा’न के शो में आए तो उनसे अरबाज ने कई सवाल पूछे। इन सवालों के सलीम ख़ा’न ने बेबाक़ी से जवाब भी दिए। ऐसे में सलीम ख़ा’न से जब अरबाज़ ने ये पूछा कि उनके बेटे सलमान तो बहुत बड़े स्टार बन गए लेकिन उनके बाक़ी बच्चे ऐसा कुछ हासिल नहीं कर पाए। ऐसे में वो उनके बारे में क्या सोचते हैं। इस बात पर सलीम ख़ान ने कहा कि उन्हें अपने बच्चों को लेकर किसी तरह की कोई निरा’शा नहीं है।

Salman ki aadat: सलीम ख़ा’न ने कहा

कि वो जानते हैं कि उनके सभी बच्चे अपने समय का उपयोग सही तरह से कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें किसी भी तरह की कोई निरा’शा नहीं होती क्योंकि उन्हें पता है कि सभी मेहनत कर रहे हैं।
वहीं सलमान के स्टारडम पर भी उन्होंने बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें सलमान के स्टार बनने की बात पर शुरू से ही भरोसा था लेकिन वो उनकी सिर्फ़ एक बात से ड’रते थे। Salman ki aadat

पिता सलीम ख़ा’न ने कहा कि “जब मैंने पहली बार सलमान की फ़िल्म देखी तो ही मुझे ये लगा था कि इसके अंदर स्टार क्वालिटी 100 प्रतिशत है। पर मैं इसके नेचर को भी जानता था। उसने कभी किसी चीज़ को सीरियसली नहीं लिया। उसमें पूरा पोटेंशि’यल था तो मुझे लगा कि वो 100 प्रतिशत स्टार बन जाएगा। मैं ये भी जानता था कि अगर इसे कोई नुक़’सान पहुँचा सकता है तो वो ये ख़ुद है”।

सलीम ख़ा’न ने आगे इस बारे में कहा-

“सलमान को अपने करियर पर पूरा फ़ोकस रखना चाहिए और इसे गम्भी’रता से लेना चाहिए। एक एक्टर के तौर पर तो उसने ख़ुद को इम्प्रूव किया है।इसमें मेरा योगदान ये है कि मैं बताता हूँ कि ये म’त करो। लेकिन सलमान उनमें से है जिसे प्रॉब्ल’म के बाद पता चलता है। मैं कई बार उसे रो’कना चाहता हूँ कि ये नहीं हो सकेगा। पर सलमान के लिए सबसे ज़रूरी है कि वो अच्छी स्क्रिप्ट का सेलेक्शन करें”। Salman ki aadat

सलीम ख़ा’न ने इस बात पर ज़ो’र डा’लते हुए कहा, “उसे ऐसी स्क्रिप्ट चुनना चाहिए जहाँ उसे अच्छे से पर्फ़ॉर्म करने का मौक़ा मिले। मैं अगर उनका एफ़र्ट देखता हूँ तो कई मर्तबा मुझे लगता है कि ये भी कोशिश कर रहे हैं। इन्होंने भी इतनी मेहनत की तो मुझे लगता है कि कुछ न कुछ तो होगा। मैं बहुत ही आशावादी इंसान हूँ।सबसे ज़रूरी बात ये है कि वो अपना वक़्त बर्बाद नहीं कर रहे हैं।”
पिता सलीम ख़ा’न और बेटे अरबाज़ की ये बातें काफ़ी सुर्ख़ियाँ ब’टोर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *