कलर्स के पॉपुलर शो बिग बॉस का मतलब है फुल टू ड्रा’मा और हर साल लोगों को इस ड्रा’मे का बड़ी बेस’ब्री से इंतज़ार रहता है। बिग बॉस के फैंस इस शो का हर एपिसोड बारीकी से देखते हैं, यहां तक कि उसपर चर्चा भी करते हैं। इस साल का बिग बॉस भी बीते दिनों शो हो गया है और देखते ही देखते इस सीजन का पहला वी’केंड का वा’र एपिसोड भी कल आ चुका है और पहले ही एपिसोड में होस्ट सलमान खा’न ने कंटेस्टेंट्स की क्लास लेना शुरू कर दी है। इस एपिसोड में सलमान खा’न ने घर के चार सदस्यों की जमकर खिं’चाई की है।

सलमान ने इन कंटेस्टेंट को वॉच फ्रॉम होम ऑडियंस का टैग दिया है। सलमान ने कहा है कि यह तीनों कंटेस्टेंट घर के अंदर ही रह कर शो का मज़ा ले रहे हैं। इनमें अभिनव शुक्ला, सारा गुरपाल और निशांत सिंह के नाम शामिल हैं। सलमान खा’न ने मजाकिया अंदाज में तं’ज़ कसते हुए कहा है कि इन तीनों सदस्यों को ऐसी फी’लिंग आ रही है कि जैसे यह घर में ही हैं। सलमान खा’न की इस बात पर घर के सभी सदस्य जोरों से हंसने लगते हैं। सलमान ने इन तीनों कंटेस्टेंट के साथ-साथ जैस्मीन भसीन की भी जमकर चुट’की ली और कुमार सानू के बेटे जान सानू को बिग बॉस का सबसे बड़ा फैन भी बताया।

Abhinav-Nikki-Jaan
यूं तो सलमान खा’न ने जान कुमार सानू का नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने कहा कि जो मर कड़क फैन हैं उन्हें पता है कि वे कौन हैं और इसी वक़्त स्क्रीन पर जान सानू को दिखाया गया था। यही नहीं बल्कि इस वीकेंड के वार में कंटे’स्टेंट निक्की तंबोली ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। निक्की ने घर में मौजूद सीनियर्स के साथ साथ सलमान खा’न का भी दिल जीत लिया, जिसके बाद हिना खा’न ने उनकी काफी तारीफ भी की और उन्हें बीबी मॉल में जाकर अपने मन मुताबिक कुछ भी सामान लाने की खुली छूट दे दी।