सुशांत सिंह राजपूत के नि’धन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में ‘परिवा’रवाद’ को लेकर जं’ग छि’ड़ी हुई है। जिसके चलते बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे जैसे सलमान खा’न, एकता कपूर, कर’ण जौ’हर को इस मामले में निशा’ना बनाया जा रहा है। इन सभी लोगों के खि’लाफ केस भी द’र्ज कराया गया था, लेकिन कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए यह माम’ला खा’रिज कर दिया था। वहीं अब एक बार फिर से बॉलीवुड में आ’उटसाइडर बनाम इनसाइडर की बहस तेज़ हो गई है। इस बीच ‘बिग बॉस सीजन 8’ के विनर और सबसे चहे’ते कंटेस्टंट गौतम गुलाटी ने भी नेपो’टिज़्म पर चुप्पी तो’ड़ी है। उन्होंने मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर पर गं’भीर आरो’प लगाए हैं।

गौतम गुलाटी ने हाल ही में खुला’सा किया है कि “एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ मैंने एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था लेकिन मुझे इसे तो’ड़ना पड़ा क्योंकि वह मेरे काम से संतु’ष्ट नहीं थे।” उन्होंने कहा कि फिल्म में उनकी भूमिका को का’ट दिया गया। इस बाबत जब गौतम ने संबंधित अधिकारियों से बात करनी चाही तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद सलमान खा’न ने मेरी मदद की और अपनी फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में काम करने का मौका दिया।”

Gautam Gulati

गौतम अपने इंटरव्यू के दौरान बताते है कि “सलमान खा’न ने मेरे हुनर पर भरो’सा किया। एक आउ’टसाइडर होने के बावजूद मुझे एहसास हुआ कि इंडस्ट्री में मदद के लिए सलमान खा’न मौजूद हैं। कुछ महीने पहले मैंने उनसे पार्टी में मुला’कात की थी। उन्होंने मुझसे मेरे काम के बारे में पूछा तो मैंने बताया कि मैं काम करना चाहता हूं लेकिन मेरे कुछ प्रोजेक्ट फं’से हुए हैं। उन्होंने फौरन मुझसे कहा कि मेरे साथ काम करो। उस समय मुझे मेरे कान पर भरोसा ही नहीं हुआ। मैंने उनसे दोबारा पूछा और उन्होंने कहा, मेरा नंबर लो। अगले चार घंटे में मैंने उनकी टीम से मुला’कात की। मैं इसके लिए उनका हमेशा आभा’री रहूंगा। सलमान खा’न की तरह ही सभी को युवा कलाकारों का सम’र्थन करना चाहिए।”

बता दें कि गौतम गुलाटी ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया था। जिसके बाद उन्हें बिग बॉस सीजन 8 ऑफर हुआ था। बिग बॉस में लोगों को गौतम का व्यक्तित्व काफी पसंद आया, जिसने इन्हीं इस रियलिटी शो का विनर बना दिया। जिसके बाद उन्होंने फिल्मी जगत में अपना क़दम रखा। ड’रपो’क, बहन होगी तेरी, अजहर जैसी फिल्मों से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। गौतम सलमान खा’न के साथ ‘राधे: योर मोस्ट वॉ’न्टेड भाई’ में नजर आएंगे। साथ ही उर्वशी रौतेला के साथ ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में भी दिखाई देंगे।