पिछले कुछ महीनों से कोरो’ना वा’य’रस का ऐसा कह’र जारी था कि सभी लोग अपने घरों में बैठने पर मज’बूर हो गए थे। आम लोगों के साथ साथ फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के भी काम ठ’प्प पड़ गए थे। इस दौ’रान जहां कुछ सेलेब्स ने अपने घर पर काम से ब्रे’क का मज़ा उठाया तो वहीं दूसरी ओर कुछ सेलेब्स डि’प्रेशन का शि’कार भी हुए। लेकिन अब जैसे जैसे देश में अनलॉ’क शुरू हुआ है वैसे ही सभी सुर’क्षा निर्देशों का पालन करने के साथ कामों की अनुमति मिलने लगी है। ऐसे में शू’टिंग शुरू करने की भी इजाजत दे दी गई है। जिसके चलते अब उन सभी फिल्मों की शू’टिंग दोबारा शुरू की जाएगी, जो कोरो’ना लॉ’क डा’उन की वजह से रोक दी गई थीं।

बॉलीवुड के दबं’ग यानी सलमान खा’न की आने वाली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वां’टेड भाई’ की शू’टिंग भी बहुत जल्द शुरू कर दी जाएगी। डायरेक्टर प्रभु देवा, प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री और सलमान खा’न ने आपस में बातचीत करके फैसला किया है कि फिल्म के बचे हुए हि’स्से और एक गाने की शू’टिंग जल्द ही शुरू कर दी जाएगी। जल्द ही सलमान खा’न शू’टिंग के लिए स्टूडियो बुक करवाने की परमि’शन लेने वाले हैं और सब कुछ सही रहा तो फिल्म की शू’टिंग अगस्त से दो’बारा शुरू हो जाएगी। वहीं फिल्म को दीवाली के मौके पर रिलीज करने की बात भी कही जा रही है।

Radhe: Your Most wanted Bhai
लॉ’क डा’उन से पहले राधे की शू’टिंग मार्च में मुंबई में की जा रही थी, लेकिन कोरो’ना वा’य’रस की वजह से इसे रो’कना पड़ा। वहीं लॉ’क डा’उन खुलने के बाद भी कई बड़े स्टार्स फिल्म की शू’टिंग के लिए तैयार नहीं थे, पर सलमान खा’न शू’टिंग दोबारा शुरू करने के लिए राज़ी हैं। आपको बता दें कि ‘राधे: योर मोस्ट वां’टेड भाई’ में सलमान खा’न के अपो’जिट दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। साथ ही इस फिल्म में र’णदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, गौतम गुलाटी, गोविंद नामदेव जैसे कलाकार भी शामिल हैं।