मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले सुपर स्टार सलमान ख़ान इन दिनों एक घटना को लेकर चर्चा में हैं. फ़िलहाल वह ‘टाइगर’ फ़्रेनचाइज़ की तीसरी फ़िल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इस फ़िल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ़ हैं. फ़िल्म की शूटिंग के लिए सलमान ख़ान और कैटरीना रूस रवाना हुए हैं.

दोनों ही सुपरस्टार्स को कुछ रोज़ पहले मुंबई एअरपोर्ट पर देखा गया था. मुंबई एअरपोर्ट पर CISF जवान ने आइडेंटिटी वेरिफिकेशन के लिए सलमान को रोक लिया था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था जिसमें CISF जवान की सराहना की गई थी.

जवान की सराहना इस बात को लेकर की गई थी कि उन्होंने सलमान को भी एक आम यात्री की तरह ट्रीट किया. सेलेब्रिटी फ़ोटोग्राफ़र विरल भयानी ने यिस घटना का वीडियो शेयर किया था जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस सिलसिले में अब ख़बर है कि CISF जवान सोमनाथ मोहंती का मोबाइल ज़ब्त कर लिया गया है.


इसका कारण बताया जा रहा है कि सोमनाथ से मीडिया के लोग संपर्क कर रहे थे और मीडिया से बात करना प्रोटोकॉल का उल्लंघन है. अधिकारी ने बताया कि सलमान ख़ान को एयरपोर्ट पर रोकने को लेकर सोमनाथ मोहंती ने मीडिया से बात की थी. अधिकारियों ने बताया है कि प्रोटोकॉल का उल्लंघन है. उल्लेखनीय है कि ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए विदेश जा रहे सलमान को एअरपोर्ट पर डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए रोका गया था.

एंट्री से पहले सलमान को डॉक्यूमेंट दिखाने को कहा गया. आपको बता दें कि अक्सर बड़े स्टार्स के साथ उनकी टीम होती है, ताकि स्टार को इंतज़ार न करना पड़े और डॉक्यूमेंट का सारा काम उनकी टीम ही करती है.

error: Content is protected !!