ख़बर है कि सलमान को जान से मा’रने की कोशिश एक गैंग कर रहा है. हालाँकि पुलिस ने इस मामले में लारेंस बिश्नोई और तीन साथियों को गि’रफ़्तार कर लिया है. गिर’फ़्तार होने पर जो लारेंस बिश्नोई की तरफ़ से बयान दिया गया है वो हास्यास्पद भी है. लारेंस का कहना है कि वो सलमान की ह’त्या इसलिए करना चाहता है क्यूंकि सलमान को काले हिरण मामले में सज़ा नहीं हुई है.

ज़ाहिर है कि मामला कुछ और है लेकिन लारेंस इस मामले में सहानुभूति लेने की कोशिश कर रहा है या फिर वो पुलिस को इधर उधर घुमा रहा है. फरीदाबाद के डीएसपी राजेश दुग्गल ने मीडिया से मुख़ातिब होते हुए जानकारी दी कि सलमान खा’न को मा’रने के लिए आए इस शार्प शू’टर का नाम राहुल है। उन्होंने बताया कि फरीदाबाद पु’लिस ने पिछले दिनों यानी 24 जून को एक ह’त्या के माम’ले में उत्तराखंड से गिर’फ्तार किया था। पु’लिस की गिर’फ्त में आने के बाद राहुल ने कई बड़े दावे किये हैं.

राहुल ने बताया कि फरीदाबाद में ह’त्या करने के अलावा भी उसने चार और ह’त्याएं की हैं और वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करता है। पु’लिस की मानें तो राहुल इस साल की शुरुआत में ही मुंबई आया था और बांद्रा इलाके में दो दिन गुजारे थे और सलमान खा’न की रेकी की थी, लेकिन अपने मंसूबे में कामयाब ना होने के कार’ण वह वापस लौट गया था। इसके बाद उसने राजस्थान जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई को सलमान खा’न के बारे में जानकारी दी और तब ही से वह उत्तराखंड में छिपा हुआ था। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है कि सलमान की ह’त्या करने की कोशिश की असली वजह क्या है.