मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में मीडिया ने जिस तरह का रोल प्ले किया है उसकी सभ्य समाज में सिर्फ़ आलोचना ही हो सकती है. इन्साफ़ की हुँकार लगाता मीडिया कब ख़ुद ही सच और झूठ का फ़ैसला करने लगा ये पता ही नहीं चला. जनता का एक पक्ष भी शायद यही सब देखना चाहता है क्यूँकि जो भी इस तरह की सनसनी चला रहे हैं सबसे ज़्यादा TRP उन्हीं को मिल रही है. सुशांत केस मुंबई से बिहार से दिल्ली से वापिस मुंबई आता हुआ अब ड्र’ग्स के अन्य मामलों में उलझ गया है.

सुशांत की मौत का रहस्य पता लगाने के बजाय अब मीडिया रोज़ किसी न किसी स्टार पर इलज़ाम लगाने में, उनकी कथित प्राइवेट चैट को ऑनलाइन करने में लगा हुआ है. हालत ऐसी हो गई है कि लोगों को पता ही नहीं है कि अब किसका नम्बर आएगा. इसी फ़ेहरिस्त में कल एक चैनल ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ख़ान का नाम ले लिया. सलमान के ऊपर आरोप लगाया गया कि वो ड्र’ग मामले में कथित रूप से शामिल क्वान टैलेंट कंपनी में एक हिस्सेदार हैं.

सलमान का नाम आते ही एक्टर के फैन्स में हड़कंप मच गया लेकिन शाम से पहले ही सलमान की लीगल टीम ने मोर्चा संभाला. सलमान की लीगल टीम ने साफ़ किया कि दबंग ख़ान का इस कंपनी से किसी तरह का कोई सम्बन्ध नहीं है. एक बयान जारी कर कहा गया,”मीडिया का एक हिस्सा गलत तरीके से रिपोर्ट कर रहा है कि हमारे क्लाइंट सलमान खान की क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड में बहुमत हिस्सेदारी है. यह स्पष्ट किया जाता है कि सलमान खान की कोई प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से, क्वान या इसके किसी समूह में कोई हिस्सेदारी नहीं है. यह अनुरोध किया जाता है कि मीडिया हमारे क्लाइंट के बारे में झूठी खबरें प्रकाशित करने से परहेज करे.”

सलमान का पक्ष लेते हुए फ़िल्म दबंग-3 के निर्माता निखिल द्विवेदी ने साफ़ किया,”यह ख़बर पूरी तरह से झूठी, मनगढंत और गलत है. सलमान खान या उनकी किसी भी सहयोगी कंपनी की हिस्सेदारी क्वान में नहीं है. ये एक ऐसी जानकारी है जो आज के माहौल में आसानी से जुटाई जा सकती है. दुखद, शर्मनाक.” सलमान की लीगल टीम के एक्टिव होते ही चैनल ने इस सिलसिले में माफ़ी माँग ली है.