मुंबई. ख़बर है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान ख़ान ने अपने आपको सेल्फ़-आईसोलेशन में किया है. सलमान बिग बॉस 14 होस्ट कर रहे हैं. उनके ड्राईवर सहित दो स्टाफ़ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सलमान अब आने वाले समय में बिग बॉस में कैसे अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं ये एक सवाल बन गया है. हालांकि सभी के लिए सबसे ज़रूरी है कि वो सेहतमंद हों. कोरोना महामारी ने बहुत कुछ बदल दिया है.

सलमान के बारे में ये ख़बर आने से उनके फैन्स चिंता में हैं और दुआ कर रहे हैं. सलमान के फैन्स उनके ड्राईवर और स्टाफ़ के लिए तो दुआ कर ही रहे हैं, साथ ही सलमान इस मुश्किल में न पड़ें इसकी भी दुआएँ हो रही हैं. आपको बता दें कि बॉलीवुड के कई जाने माने नाम कोरोना संक्रमित हो चुके हैं जिनमें अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं.
Salman Khan
सलमान ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘राधे’ की शूटिंग शुरू की थी. इस फ़िल्म में उनके साथ बॉलीवुड ‘दीवा’ दिशा पटानी भी हैं. साथ ही सलमान बिग बॉस 14 के शो पर भी होस्ट के रूप में लौट आये हैं. पिछले कुछ महीनों में फ़िल्मों और टीवी कार्यक्रमों की शूटिंग फिर से शुरू हुई है. हालाँकि इसके लिए सभी नियमों का पालन करना ज़रूरी है. कोरोना महामारी ने लोगों की ज़िन्दगी को बदल दिया है. इसने अमीर-ग़रीब सभी पर अपना प्रहार किया है. सिर्फ़ महाराष्ट्र की बात करें तो राज्य में 17 लाख से भी अधिक कोरोना केसेस दर्ज हो चुके हैं वहीं 46 हज़ार से अधिक लोगों की इस वायरस ने जान ले ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *