सलमान खा’न इन दिनों अपने टूर शो ‘द- बैंग’ के लिए गए हुए हैं। इसी बीच उनके घर में एक मुसी’बत ने द’स्तक दे दी है। हाल ही में ख़बरें आयीं कि सलमान के छोटे भाई सोहेल की पत्नी सीमा ख़ा’न कोरो’ना संक्र’मित हो गयी हैं। यही नहीं अब सलमान के भतीजे यो’हान भी कोरो’ना की चपे’ट में आ गए हैं। सलमान अपने भतीजे और भांजों के साथ अकसर समय बिताते नज़र आते हैं। बच्चे भी उन्हें काफ़ी पसंद करते हैं।

सलमान के भतीजे अपनी माँ के कोरो’ना संक्र’मित होने के बाद संक्र’मित हुए हैं। सोहेल की पत्नी सीमा ख़ा’न के कोरो’ना संक्र’मित होते ही उनके फ़्लोर को सी’ल कर दिया गया है। ये सभी करण जौहर की पार्टी में शामिल हुए थे जिसके बाद ये को’विड पॉज़िटिव हुए। इस पार्टी में आए लोगों में सबसे पहले सीमा ख़ा’न ही को’विड की शि’कार हुईं। उसके बाद करीना और अमृता ने भी अपना टे’स्ट करवाया और संजय कपूर की पत्नी महीप ने भी।

इस पूरे माम’ले में लोगों ने करण जौहर के घर को कोरो’ना ‘हॉ’ट स्पॉट’ कहना शुरू कर दिया। वहीं उनकी पार्टीज़ को लेकर भी आलो’चना होने लगी है। कारण जौहर ने इस बीच अपने और अपने परिवा’र के सदस्यों की नेगे’टिव रि’पोर्ट आने की बात कही है। करण ने उनके घर के लिए नेगे’टिव बात करने वालों को भी जवा’ब दिया है।अपने घर के कोरो’ना का हॉ’ट स्पॉ’ट न होने की बात कही है।

करण जौहर ने ‘कभी ख़ुशी कभी ग़’म’ के 20 साल पूरे होने पर ये पार्टी दी थी जिसमें कई सितारों समे’त सीमा ख़ा’न भी शा’मिल हुई थीं। इस पार्टी के बाद भी करीना कुछ अन्य पार्टी में शा’मिल हुई थीं। इस बात के लिए उन्हें BMC ने जब कुछ कहा तो करीना ने उन्हें जवाब दिया कि जबसे उन्हें कोरो’ना के बारे में पता चला है वो तभी से घर पर हैं। करीना की तबियत अभी ठीक है और वो अपने दोनों बच्चों को भी अपने साथ ही रखी हैं।

error: Content is protected !!