सलमान ख़ान द्वारा प्रस्तुत किए जाने वाला पॉपुलर रियलिटी शो बिग-बॉस के 12 सफल सीजंस के बाद अब इसका 13 वाँ अंक कलर्स चैनल पर शुरू हो चुका है। लेकिन शुरू होते ही यह रियलिटी शो विवादों के घेरे में फंसा दिखाई दे रहा है। बता दें कि बिग-बॉस-13 अपने पिछले सभी सीजन्स की तुलना में बिल्कुल अलग है। इसमें जो कंटेस्टेंट आए हैं, उन्हें जनता को प्रभावित करने के लिए सिर्फ़ एक महीना ही दिया गया है।

नए कांसेप्ट के हिसाब से यह पहले 1 महीने fast-forward भागेगा और जो कंटेस्टेंट जनता के चहेते नहीं बन पाएंगे, उन सभी को बिग-बॉस के घर से निकाल दिया जाएगा। बिग-बॉस का जो कांसेप्ट सबसे ज़्यादा विवादों का केंद्र बन रहा है, वह है लड़कियों का लड़कों के साथ बेड शेयर करना। अब इस विवाद के और ज़्यादा बड़े होने के संकेत मिल रहे हैं क्योंकि अब इस विवाद में करणी सेना भी क़ूद पड़ी है। और करणी सेना ने सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखकर इस पर बैन लगाने की मांग की है।

बता दें कि करणी सेना का मानना है कि बिग-बॉस-13 का यह नया कॉन्सेप्ट लव जिहाद को बढ़ावा दे रहा है, करणी सेना का कहना है कि इसमें एक मुस्लिम लड़के को एक हिंदू लड़की के साथ बेड शेयर करते दिखाया जा रहा है। जो लव जिहाद को बढ़ावा दे रहा है। साथ ही ये देश की संस्कृति को नुकसान पहुंचा रहा है। करणी सेना का कहना है कि इस शो को परिवार के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता।

करणी सेना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी पत्र लिखकर बिग-बॉस के ख़िलाफ़ तत्काल कार्यवाही की मांग की है। इतना ही नहीं करणी सेना ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर लव जिहाद को बढ़ावा देने के लिए और हिंदू संस्कृति का अपमान करने के लिए सलमान ख़ान के ख़िलाफ़ सख़्त कार्यवाही की मांग की है। सलमान का शो आने के बाद से ही विवादों में घिरा हुआ है।