इन दिनों कोरो’ना संक्र’मण सभी की परे’शानी की वज’ह बना हुआ है। इसी दौ’र में इंडस्ट्री के दो दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और इरफ़ान ख़ा’न ने भी दुनिया को अलवि’दा कह दिया। वहीं कई सितारे आ’र्थिक तं’गी से भी गु’ज़र रहे हैं। फ़िल्म इंडस्ट्री में तै’यार फ़िल्में री’लिज़ होने के इंत’ज़ार में हैं आ’ख़िर कुछ फ़िल्मों को डिजिट’ल माध्यम से री’लिज़ भी किया जा रहा है। काम तो यूँ ही बं’द है पर सबसे बड़ी मु’श्किलें आ रही हैं उन्हें जो किसी ग’म्भीर बीमा’री से जू’झ रहे हैं। ऐसे कुछ के लिए ये समय जा’नलेवा सा’बित हो रहा है। ऐसे ही एक सितारे ने भी इस दुनिया को अलवि’दा कह दिया है।

सलमान ख़ा’न के साथ “रेडी” फ़िल्म में “छोटे अमर चौधरी” का किर’दार निभाने वाले मथुरा के ऐक्टर मोहित बघेल के निध’न की ख़ब’र साम’ने आयी है। ख़ब’रों की मानें तो मोहित कैं’सर से जू’झ रहे थे और उनका इला’ज नोयडा में चल रहा था लेकिन लॉ’कडा’उन के कार’ण वो मथुरा में ही परिवा’र के साथ थे। अचा’नक उनकी तबियत बिग’ड़ी और जब उन्हें मथुरा के अस्पताल ले जाया गया तो समय पर इला’ज नहीं हो सका और 27 साल की छोटी सी उम्र में ही मोहित ने दुनिया को अलवि’दा कह दिया। उनके परिवार का हाल बु’रा है उनका कहना है कि अस्पताल की ओ’र से समय पर इला’ज नहीं किया गया।

Mohit Baghel
मोहित ने TV के रिए’लिटी शो “छोटे मियाँ” से अपने कॉमेडी करि’यर की शुरुआत की थी उसके बाद उनका काम और नाम चल निकला। मोहित बघेल ने सलमान ख़ा’न और आसीन के साथ फ़िल्म रेडी में काम किया था और उनके काम की काफ़ी तारीफ़ हुई। यही नहीं हाल ही में उन्होंने परिणती चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फ़िल्म ज़बरिया जोड़ी में भी काम किया था। परिणती चोपड़ा ने भी मोहित के नि’धन पर अपना दुःख ज़ा’हिर किया है। मोहित के जा’ने से पूरे मथुरा और उनके फ़ै’न्स के बीच बेह’द निरा’शा भरा माहौ’ल है।