सलमान ख़ा’न के परिवार को लेकर अक्सर ये कहा जाता है कि उनके घर में एक अलग सा ही वातावरण है। जहाँ सभी एक साथ अपने मन के अनुसार रह पाते हैं। सलमान ख़ा’न के यहाँ एक बार फिर तला’क़ की नौ’बत आ गयी है।

ख़बरों की माने तो सलमान के छोटे भाई सोहेल ख़ा’न और उनकी पत्नी सीमा ने तला’क़ की अ’र्ज़ी दे दी है।दोनों के दो बच्चे हैं और कपल काफ़ी समय से अलग ही रह रहा है।

सलमान ख़ा’न की शादी एक ओर च’र्चा का विषय बनी रहती है वहीं दूसरी ओर उनके दोनों भाई अपनी शादी तो’ड़ रहे हैं। अरबाज़ और मलाइका का तला’क़ काफ़ी पहले हो गया है और दोनों अपने-अपने रास्ते में आगे भी बढ़ चु’के हैं।

वहीं सोहेल भी अब अपनी पत्नी सीमा से तला’क़ लेने वाले हैं। वैसे काफ़ी समय से दोनों अलग रह रहे हैं और बच्चे भी इस बात के आदी हो चु’के हैं। सोहेल की पत्नी एक शो ‘द फेब्यूलस लाइफ़ ऑफ़ बॉलीवुड वाइफ़्स’ में नज़र आयी थीं।

इस शो में ही वो सोहेल से अलग रहती नज़र आयी थीं और उनके बच्चे दोनों घरों के बीच रहते थे ये दिखाया भी गया था। अब शादी के 24 साल बाद दोनों तला’क़ लेने वाले हैं। इस बारे में दोनों ने ही कुछ नहीं कहा और एक-दूसरे के साथ फ़्रेंड्ली नज़र आए।

सोहेल और सीमा ने भा’गकर शादी की थी क्योंकि सीमा का परिवार राज़ी नहीं था। सीमा ने अपने और सोहेल के रिश्ते पर इसी शो में कहा था कि “बात बस इतनी सी है कि कभी-कभी जब आप बड़े हो जाते हैं तो आपके रिश्ते अल’ग दिशाओं में चले जाते हैं”।

वो आगे कहते हैं,” मैं इसके लिए कोई मा’फ़ी नहीं माँ’गना चाहती क्योंकि हम ख़ुश हैं और बच्चे भी ख़ुश हैं। सोहेल और मैं पारम्परिक शादी में नहीं हैं लेकिन हम एक परिवा’र हैं। हम एक इकाई हैं आख़िर में हमारे लिए वो, मैं और हमारे बच्चे माय’ने रखते हैं”।

इन बातों के बाद भी अब अचानक तलाक़ लेने की वजह क्या होगी ये तो सोहेल और सीमा ही जानते हैं। ऐसा भी हो सकता है कि दोनों अब अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ना चाहते हों। जिस तरह मलाइका और अरबाज़ अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ गए हैं।

वैसे कुछ भी हो सलमान के परिवार में इस ख़बर ने एक हलचल तो बढ़ा ही दी होगी। इस मामले में अब कपल क्या बयान देता है ये देखने की बात होगी।

error: Content is protected !!