सलमान के एक मौके ने बनाया इस एक्ट्रेस को स्टार, बैकस्टेज डांसर के तौर पर….

बॉलीवुड में ज्यादातर सफल कलाकारों के पीछे सुपरस्टार सलमान खा’न का हाथ है। सलमान खा’न के बदौलत कई एक्ट्रेस को बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला है। इनमें से कई अभिनेत्रियों ने बड़ा नाम हासिल किया है। आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसी अभिनेत्री की जिनको सलमान खा’न ने अपनी फिल्म में काम देकर आज बॉलीवुड में पहचान दिलाई। हम बात कर रहे हैं फिल्म जय हो से बॉलीवुड में एंट्री मा’रने वाली अभिनेत्री डेजी शाह की।

बाकी कई अभिनेत्रियों की तरह डेजी शाह को भी सलमान खा’न ने ही बॉलीवुड में काम करने का मौका दिया। जिसके बाद से डेजी शाह को बॉलीवुड में एक पहचाना गया। आज डेजी शाह अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ जरूरी बातें बताने जा रहे हैं। क्या आप जानते हैं, डेजी शाह जय हो से पहले भी सलमान खा’न के साथ काम कर चुकी हैं,?

बता दें कि फिल्म ‘तेरे नाम’ में डेजी शाह सलमान के साथ काम कर चुकी हैं। अभिनेत्री से पहले डेजी शाह बतौर असिस्टेंट कोरियोग्राफर काम किया करती थीं। फिल्म ‘तेरे नाम’ के गाने ‘ओ जाना’ और ‘लगन लगी’ में भी डेजी शाह सलमान के पीछे डांस करती नजर आ चुकी हैं। हालांकि इस गाने में उनको पहचानना काफी मुश्कि’ल है। क्योंकि इसमें कई और डांसर भी उनके पीछे नजर आ रहे हैं।

बैक स्टेज डांसर फिल्मों में काम करने के बाद डेजी शाह ने लंबे समय तक मॉडलिंग में अपना हाथ आजमाया। लेकिन फिर सलमान खा’न ने बॉलीवुड में उनको काम करने का मौका दिया। फिल्म ‘जय हो’ के बाद डेजी शाह को कई और फिल्में भी ऑफर हुई। उनको फिल्म ‘हे’ट स्टोरी 3’ और ‘रेस 3’ में देखा गया था। लेकिन उनकी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!