TV का बहुचर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस का इन दिनों 13 वाँ सीज़न चल रहा है। जबसे ये सीज़न शुरू हुआ है तभी से किसी न किसी कारण से विवादों में फँसा हुआ है। जहाँ शुरुआत में ही लड़कों और लड़कियों के बेड शेयर करने के कारण लोगों ने इसे भारतीय सभ्यता के ख़िलाफ़ बताया था। वहीं कई ऐसे टास्क भी रखे गए जो लोगों को ख़ास अच्छे नहीं लग रहे थे। पिछले हफ़्ते ही कंटेस्टेंट के व्यवहार से ख़फ़ा होकर सलमान ने वीकेंड एपिसोड के बीच में ही शो छोड़ने की बात कह दी थी। लेकिन अब एक ऐसी ख़बर आयी है जो अब तक के सीज़न में सबसे अलग है।

घर में रहने वाले कंटेस्टेंट के बीच कुछ इस तरह की लड़ाई हुई कि कई कंटेस्टेंट ने कहा कि वो ऐसे शो में नहीं रहना चाहते यहाँ तक कि जब बिग बॉस ने उन्हें किसी तरह समझाने की कोशिश की तो कंटेस्टेंट ने उनके फ़ैसले को चुनौती देते हुए कहा कि अगर आपका यही फ़ैसला है तो हम इस शो में नहीं रहना चाहते। दरअसल शो में शुरुआत के दिनों में ही दो टीम बन चुकी है, जिनमें किसी न किसी बात को लेकर लड़ाइयाँ होती रहती हैं लेकिन पिछले कई दिनों से टास्क के अलावा खाने को लेकर लड़ाइयाँ चल रही हैं।

Shefali Bagga- Debolina- Paras Chhabda

खाना बनाने वाली टीम की सदस्य रश्मि देसाई और देबोलिना पर अक्सर आरोप लगते रहे हैं। देबोलिना पर चायपत्ती छुपाने का आरोप लगाने के कारण शुरू हुई इस लड़ाई ने बड़ा रूप ले लिए जब सिद्धार्थ और देबोलिना के साथ-सतह इस लड़ाई में पारस छाबड़ा और आसिम भी जुड़ गए। बातों ने ऐसा रूख लिया कि बहस लड़ाई के बाद हाथापाई तक आ गयी। जहाँ सभी ने मिलकर इन दोनों को रोका। जहाँ पारस को लड़कियाँ रोक रही थीं वहीं भड़के हुए आसिम को रोकना सिद्धार्थ शुक्ला तक के लिए मुश्किल हो गया। ग़ुस्से में आसिम ने घर का सामान पारस पर और घर में फेंकने लगे।

इस लड़ाई का परिणाम ये हुआ कि घर की बहुत सी महिला सदस्य डर गयीं और बाक़ी कंटेस्टेंट भी बिग बॉस से कंफ़ेशन रूम में बुलाने की गुहार लगाने लगे। इस लड़ाई से घर की सदस्या शहनाज़ गिल और माहिरा शर्मा भी घबरा गयीं, शहनाज़ इस लड़ाई को देखकर रोने लगीं। आख़िर जब बिग बॉस ने इस मामले में समझाने की कोशिश की तो कुछ कंटेस्टेंट ने बिग बॉस से ये तक कहा कि वो ऐसे में इस घर में नहीं रहना चाहते। घर में न रहने की बात कहने वाले कंटेस्टेंट हैं पारस छाबड़ा, शेफाली बग्गा और देबोलिना। अब बिग बॉस इस मामले को कैसे सुलझाएँगे ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *