सलमान ख़ान बॉलीवुड के एक ऐसे हीरो हैं जिनकी फ़िल्मों के लिए लोगों के बीच धूम रहती है। जब भी सलमान की कोई भी फ़िल्म आती है उसे देखने के लिए लोगों के बीच ये हलचल मच जाती है कि कौन उसे पहले देखेगा। यूँ तो काफ़ी दिनों से सलमान की कोई भी फ़िल्म नहीं आयी है लेकिन उनकी कुछ फ़िल्में आने के लिए तैयार हैं। वहीं अब ख़बरें हैं कि सलमान ख़ान ‘अंतिम’ फ़िल्म करने वाले हैं। अरे भई घबराइए नहीं, हम सलमान की अंतिम यानी आख़िरी फ़िल्म की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि ये तो है सलमान की आने वाली फ़िल्म का नाम।

इस फ़िल्म में सलमान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा नज़र आने वाले हैं। ये फ़िल्म 2018 में रीलिज़ हुई मराठी फ़िल्म ‘मुलशी पैटर्न’ का रिमेक है। इस फ़िल्म का निर्देशन महेश माँज़रेकर करने वाले हैं। इस फ़िल्म को पाँच भाषाओं में रीलिज़ किया जाएगा। वैसे ख़बरों की मानें तो इस फ़िल्म को ओरिजनल फ़िल्म से अलग बनाया जाएगा और इसे काफ़ी बड़े पैमाने पर बनाने का विचार किया गया है। इस फ़िल्म में कई बाएँ सितारे कैमियो रोल में नज़र आ सकते हैं। फ़िल्म में आयुष एक गैंगस्टर का किरदार निभाएँगे। पहले फ़िल्म का नाम ‘गन्स ऑफ़ नोर्थ’ रखा गया था लेकिन बदल के ‘अंतिम’ किया गया।

Salman Khan
लॉकडाउन से पहले उनकी फ़िल्म राधे की शूटिंग हो रही थी जिसे रोका गया था। अब इस फ़िल्म की भी शूट पूरी की गयी है। सलमान इन दिनों TV शो बिग बॉस के 14 वें सीज़न को होस्ट कर रहे हैं। वो हर साल इस शो को होस्ट करते हैं इस साल लम्बे समय के ब्रेक के बाद वो काम में वापस आए हैं। वैसे लॉकडाउन के दौरान भी सलमान अपने क्रिएटिव साइड को दिखाते रहे और इस साल ईद पर नयी फ़िल्म न सही नया गाना रीलिज़ किया। उनके साथ फ़ार्महाउस में जैकलीन भी रह रही थीं उनके साथ भी सलमान ने गाना बनाया और उसे कम से कम स्टाफ़ के साथ शूट किया। सलमान ख़ान कुछ भी करें उनके फ़ैन्स उनके काम को सराहते ही हैं।