सलमान ख़ान की शादी सालों से च’र्चा का विषय है जब भी सलमान कहीं जाते हैं उनकी शादी की च’र्चा ज़रूर होती है। हाल ही में बिग बॉस के सेट पर सलमान से रानी मुखर्जी और दीपिका दोनों ने ही उनकी शादी और बच्चे पर सवाल पूछा तो सलमान ने कहा था कि बच्चों के लिए शादी की क्या ज़रूरत है। उनकी इस बात को उस ख़बर से भी जोड़ा जा सकता है जो कुछ समय पहले आयी थी कि सलमान ख़ान भी सेरो’ग़ेसी के ज़रिए अपना बच्चा इस दुनिया में ला सकते हैं।

देखा जाए तो सलमान का बच्चों के प्रति प्रेम भी किसी से छु’पा नहीं है। वो अरबाज़ के बच्चे हों या सोहेल ख़ान के बच्चे सभी सलमान के साथ ही घुल मिलकर मस्ती करते नज़र आते हैं। यही नहीं सलमान को बहन अर्पिता के बच्चे जान से भी प्यारे हैं और वो सलमान के साथ उतने ही प्रेम से सामने आते हैं। अर्पिता ख़ान ने अपने बेटे और सलमान के कई विडीओज़ सोशल मीडिया में भी पोस्ट किए हैं, जिन्हें देखकर ही पता चलता है कि सलमान को बच्चों से कितना लगाव है।

Salman Khan
इन दिनों सलमान अपनी फ़िल्म राधे की शू’टिंग मुंबई में कर रहे हैं ऐसे में उनके सेट पर उनसे मिलने उनकी नन्हीं दोस्त पहुँची जिसका नाम था यशिका, सलमान ख़ान उस बच्ची की मुस्कान पर फ़ि’दा हो गए और उन्होंने उसे ख़ूब प्यार किया। लाइट पिंक कलर के फ़्रॉक में यशिका बहुत प्यारी लग रही है और सलमान ने उसे गले से लगाया तो वो शर्मा भी रही है और मुस्कुरा भी रही है। सलमान और इस नन्हीं फ़ैन का विडीओ सोशल मीडिया में आते ही वाय’रल हो गया। फ़ैन्स ने कमेंट करके कहा कि सलमान एक बेहतरीन पिता बनेंगे। अब ये बात कब सच होगी इसका इंतज़ार सलमान के फ़ैन्स को भी है और शायद उनकी माँ को भी।