रिपब्लिक टीवी के न्यूज़ एंकर अर्णब गोस्वामी और बॉलीवुड के बीच की ल’ड़ाई आज हर किसी की ज़ुबान पर है। बीते कुछ समय से अर्णब गोस्वामी बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स पर टिप्प’णी करते और उनके लिए अप’शब्द इस्तेमाल करते हुए देखे गए हैं। खास कर के फिल्म इंड’स्ट्री के ‘दबंग’ यानी सलमान खा’न पर अर्णब काफी बार हम’ला बोल चुके हैं, लेकिन अब सलमान खा’न भी कुछ कम नहीं है। सलमान ने भी मौका मिलते ही अर्णब गोस्वामी की चु’टकी ली है और साथ ही फेक टीआरपी हासिल करने वालों पर तं’ज कसा है।

इन दिनों टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस काफी धू’म मचा रहा है और देखते ही देखते इसका पहला वीकेंड का वा’र भी हो चुका। जिसमें हर साल की तरह सलमान खा’न ने अपना जलवा दिखाया और साथ ही कंटेस्टेंट्स की क्ला’स भी लगाई। इस दौरान सलमान खा’न ने इनडायरेक्ट्ली अर्णब गोस्वामी पर तं’ज भी कसा है। उन्होंने बातों-बातों में कंटेस्टेंट्स से कहा कि सिर्फ टीआरपी पाने के लिए वो लोग कुछ ना करें, नहीं तो उनका चैनल बंद हो जाएगा। यूं तो सलमान ने किसी भी टीवी एंकर या चैनल का नाम नहीं लिया है, लेकिन सलमान की बातों से साफ जा’हिर होता है कि वह अर्णब गोस्वामी के बारे में बात कर रहे हैं।
Salman-Arnab
सलमान खा’न ने कहा, “बिग बॉस के अंदर या किसी भी शो के अंदर आपको सही गेम खेलना चाहिए। ये नहीं कि TRP के लिए कुछ भी खेलो। बहुत अच्छे जा रहे हो तुम लोग, पहले दिन से… तुम लोगों को लेकर जो रिस्पॉ’न्स मिल रहा है वैसे मैंने पहले कभी नहीं देखा। इसे और बड़ा और अच्छा बनाने के लिए सच्चाई और ईमान’दारी से खेलो। ऐसा नहीं कि.. यार ये बकवास कर रहा है, झूठ बोल रहा है.. चिल्ला रहा है, प्वॉइंट ये नहीं है। वो (लोग) आपके चैनल को बंद कर देंगे। जो मुझे कहना था इनडायरेक्ट्ली मैंने कह दिया।”