यूँ तो बॉलीवुड में अक्सर ऐसा होता है कि सभी स्टार एक-दसरे के दोस्त नज़’र आते हैं लेकिन कुछ ऐसे स्टार भी हैं जो खु’लेआम कहते हैं कि वो एक- दूसरे के साथ काम भी नहीं करना चाहते। ऐसी दु’श्मनी सिर्फ़ उन स्टार्स तक ही क़ाय’म नहीं रहती बल्कि उनके फ़ैन्स के बी’च भी ब’ढ़ती जाती है। ऐसे में किसी फ़िल्म या किसी बड़े प्रो’जेक्ट को देखकर स्टार तो आप’स में दो’स्ती कर लेते हैं लेकिन उनके फ़ैन्स कभी दो’स्ती नहीं कर पाते वो आप’स में झग’ड़ते ही रहते हैं कि उनके पसंदीदा स्टार ज़्यादा बड़े हैं। हाल ही में कुछ ऐसी ही जं’ग छि’ड़ी ट्वीटर पर, जब संगीतका’र अमाल मलिक ने किसी बात पर कह दिया कि उनके फ़ेवरेट ऐक्टर शाह’रूख हैं।

इस बात से उन्हें सल’मान के फ़ैन्स ने ट्रो’ल करना शुरू कर दिया। उनके ख़िला’फ़ कई ट्वीट्स लिखे गए और वो अचा’नक ट्रें’ड करने लगे। लेकिन अमाल भी इन ट्वीट्स से तं’ग नहीं हुए बल्कि उन्होंने ट्रो’लर्स को जवा’ब देना जारी रखा। एक समय बाद अमाल ने ट्वीट किया कि “इस ट्रो’लर ब्रिगे’ड ने अपने ट्वीट्स डि’लीट करने शुरू किए हैं और मेरे ट्वीट्स को रिपो’र्ट कर रहे हैं। अब क’म से क’म इन्हें ये तो सम’झ आ गया कि हर एक की अपनी- अपनी पसंद होती है। किसी को भी उनकी पसंद बद’लने के लिए मज’बूर नहीं किया जा सकता। आपकी अपनी पसंद है मेरी अपनी। कितनी बार लिखना पड़ेगा, लगता है ये लोग थ’कते ही नहीं बेइ’ज़्ज़त होकर।”

Amaal Malik
फ़ैन्स का कहना है कि सल’मान ने अमाल को करियर में आगे बढ़ाया और वो उनकी जगह शाह’रुख को अपना फ़ेव’रेट बता रहे हैं। इस पर अमाल ने ट्वीट किया, “हाँ सल’मान ने मुझे म्यूज़िक कंपोज़र बनाया, मैं इसके लिए उनकी इज़्ज़त करता हूँ और हमेशा करूँगा। लेकिन वो फ़ैन्स जो मुझे किसी और ऐक्टर को लाइक करने के लिए गा’लियाँ दे रहे हैं, मेरे फ़ैन्स और परिवा’र को ध’मकी दे रहे हैं उन्हें अच्छी शिक्षा की ज़रू’रत है, इसके सि’वा और कुछ नहीं। अमा’लियन आप इनसे दूर रहो बस रिपो’र्ट करो और सीधे ब्लॉ’क।