एक वक़्त था जब सलमान ख़ा’न और शाहरुख़ ख़ा’न की दु’श्मनी के क़िस्से लोगों के बीच चर्चा में रहा करते थे। इनकी दुश्म’नी तो काफ़ी पहले ही ख़’त्म हो गयी लेकिन लोगों के मन से इसको जाने में कुछ समय लगा। जब बार-बार सलमान और शाहरुख़ लोगों के सामने गले मिलते और अच्छे से बात करते नज़र आने लगे तब जाकर इस बात को माना गया कि दोनों के बीच दोस्ती है।

लम्बे समय तक इस दुश्मनी ने दोनों को फ़िल्मी परदे पर एक साथ आने से रो’का। वरना वो भी एक दौर भी था जब दोनों करण- अर्जुन बनकर धरती का सीना ची’रकर सामने आए थे। इसके बाद से दोनों को साथ परदे पर देखने का मौक़ा ही लोगों को नहीं मिला। दोनों इस फ़िल्म में अच्छी तरह साथ नज़र आए उसके पहले और बाद में जब साथ दिखे भी तो किरदार ऐसा द’मदा’र न था।

सलमान और शाहरुख़ दोनों की ही फ़ैन फ़ालोइंग काफ़ी अच्छी है। ऐसे में इन दोनों को ही देखने के लिए फ़ैन्स तैयार रहते हैं। शाहरुख़ और सलमान की फ़िल्मों का इं’तज़ा’र करते फ़ैन्स के लिए अब एक बहुत अच्छी ख़बर है। ये दोनों ही सितारे एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं। जहाँ ‘पठान’ से शाहरुख़ के फ़ैन्स का इं’तज़ा’र ख़’त्म हो रहा है वहीं सलमान के फ़ैन्स को ‘किसी का भाई किसी की जा’न’ का इं’तज़ा’र है।

‘प’ठान’ 25 जनवरी को रीलिज़ होने वाली है। अब सलमान ने ये ख़ुशख़बरी दी है कि उनकी फ़िल्म ‘किसी का भाई किसी की जा’न’ का ट्रेलर प’ठान फ़िल्म के साथ 25 जनवरी को थिएटर में रीलिज़ होगा। इस तरह ‘पठान’ की टिकट कटाने वालों को बॉलीवुड के दो ख़ान्स का दीदा’र होने वाला है। एक ही टिकट में शाहरुख़ और सलमान दोनों को देखकर हो जाएगा फुल पैसा वसूल। इस फ़िल्म के लिए मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने मिल रही हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *