सलमान खान और ऐश्वर्या राय की कहानी भले ही सालों पहले ख़’त्म हो चुकी हो लेकिन फिर भी उनका ज़ि’क्र कहीं न कहीं होता ही रहता है। सलमान ख़ा’न और ऐश्वर्या के रिश्ते का अं’त बहुत ही बु’री तरह से हुआ। ऐसे में ये भी कहा गया कि सलमान की ज़्या’दतियों से तं’ग आकर ऐश्वर्या ने अपना रास्ता बद’ल लिया जबकि कहीं न कहीं ये भी कहा जाता है कि सलमान के बदले ऐश्वर्या ने पैसे को चु’ना। यहाँ कौन सी बात सही है और कौन सी ग़ल’त ये कहना मुमकिन नहीं है। टू’टने के बाद भी ये एक ऐसी जोड़ी है जिसका नाम अक्सर साथ लिया जाता है।

सलमान और ऐश्वर्या के बीच जब प्यार की शुरुआत हुई थी तो वो अल’ग-अल’ग फ़िल्म सेट से होती हुई पहुँची थी फ़िल्म ‘हम दिल दे चु’के सनम’ तक। इस फ़िल्म की शू’ट के दौ’रान ही दोनों का प्यार परवान च’ढ़ा और सलमान ऐश्वर्या को लेकर काफ़ी पोजेसिव भी हो गए थे। इस फ़िल्म के दौरान दोनों एक-दूसरे के इतने क़रीब आ गए थे कि वो एक-दूसरे के साथ ज़्यादा से ज़्यादा समय भी बि’ताने लगे थे।पर क्या दोनों का कोई बच्चा भी है?

कुछ समय पहले एक तस्वीर वाय’रल हुई थी जिसमें सलमान और ऐश्वर्या एक बच्चे को गोद में लिए नज़र आ रहे हैं। कहा जाने लगा कि ये बच्चा सलमान और ऐश्वर्या का ही है। अब इस तस्वीर की सच्चाई क्या है ये हम आपको बताते हैं।दरअसल जब फ़िल्म ‘हम दिल दे चु’के सनम’ आने वाली थी तो सलमान और ऐश्वर्या को प्रमोशन के लिए जग’ह-जग’ह जाना भी होता था। ऐसे में ही जब एक रोज वो एक गाँव में पहुँचे तो उन्हें ये बच्चा नज़र आया।

छोटे से क्यूट बच्चे को देखकर ऐश्वर्या ख़ुद को रो’क नहीं पायीं और बच्चे को गोद में लेकर बैठ गयीं। सलमान उनके पास ही थे और वो भी उस बच्चे को थाम लिए, इसके साथ ही किसी फ़ोटोग्राफ़र ने एक तस्वीर निका’ल ली। ये तस्वीर पहले भी और अभी भी वाय’रल हो रही है। लोग ये कह रहे हैं कि ये बच्चा सलमान और ऐश्वर्या का है। उन्होंने इसे छि’पा रखा है। वैसे ये बच्चा अब कहाँ है ये तो हम नहीं जा’नते लेकिन उसकी तस्वीर अब भी समय- समय पर वाय’रल होती है।

error: Content is protected !!