सलमान ख़ान और आलिया भट्ट की जोड़ी बनने की ख़बर सुनकर सभी फ़ैन्स के चेहरे पर चमक आ गयी थी। आलिया और सलमान की अच्छी केमिस्ट्री कई बार अवार्ड शो में दिख चुकी है ऐसे में उनकी जोड़ी बड़े पर्दे पर आने की बात सुनकर ही फ़ैन्स का इंतज़ार बढ़ गया था लेकिन अब ख़बरें आ रही हैं कि सलमान आलिया के साथ अभी काम नहीं कर सकते।

घबराइए नहीं, सलमान और आलिया की फ़िल्म इंशाल्लाह की शू’ट टल गयी है कारण है सलमान और आलिया का टाइट शेडयूल। सलमान ख़ान जहाँ इन दिनों अपनी फ़िल्म दबंग 3 की शू’ट में व्यस्त हैं वहीं आलिया अपने पिता की फ़िल्म सड़क 2 की शू’ट में बिज़ी हैं। इसीलिए सलमान ख़ान और आलिया की फ़िल्म इंशाल्लाह को कुछ दिन और इंतज़ार करना होगा। इस फ़िल्म की शू’ट पहले मुंबई में और फिर अमेरिका के फ़्लोरिडा में होने वाली है।

ख़बरें हैं कि दबंग 3 की शू’ट ख़त्म होते ही सलमान ख़ान अपने परिवार के साथ अमेरिका छुट्टियाँ बिताने जाने वाले हैं और उसके बाद उनके बहुचर्चित TV शो बिग बॉस की शू’ट शुरू हो जाएगी। बिग बॉस के साथ-साथ ही सलमान इंशाल्लाह की शू’ट भी करेंगे। इसी वजह से जहाँ फ़िल्म की शू’ट अगस्त में शुरू होने वाली थी वो खिसककर सितम्बर में पहुँच गयी है। फ़ैन्स को सलमान और अलाइयाँ की जोड़ी देखें के लिए कुछ और इंतज़ार करना होगा।