जहाँ रणबीर और आलिया की शादी की रस्में शुरू हो गयी हैं। बुधवार को मेहंदी सेरेमनी की शुरुआत की गयी। सबसे शुरुआत में ही आलिया की फ़ैमिली वेन्यू में पहुँची थी अब आलिया का परिवार घर से बाहर निक’ल चु’का है। अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि उनकी मेहंदी सेरेमनी हो गयी है। कुछ समय बाद बा’क़ियों को भी मेहंदी लगनी शुरू हो जाएगी।

वेन्यू से जब आलिया के पिता महेश भट्ट और आलिया की बहन पूजा भट्ट बाहर निकले तो पूजा के हाथों में मेहंदी लगी थी। इस बात से ही जा’ना जा सकता है कि आलिया की मेहंदी भी लग चु’की है क्योंकि दुल्हन के बाद ही किसी को भी मेहंदी लगेगी। इस प्रोग्राम में केवल घर के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए हैं।

यहाँ तक करिश्मा और करीना भी अपने बच्चों के साथ नज़’र नहीं आयीं हैं। आलिया और रणबीर की शादी में शामिल होने के लिए रणधीर कपूर भी गोवा से आ रहे हैं। उनका कहना है कि शादी 15 तारीख़ को होगी। वैसे शादी में मेहंदी और संगीत के लिए आज की तारीख़ चु’नी गयी क्योंकि आज की तारीख़ को ही ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने सगाई की थी।

कपूर ख़ा’नदान ने रणबीर की शादी की बहुत राह देखी है और अब ये हो रही है तो सभी बहुत ख़ुश हैं। कहा जा रहा है कि आज शाम को रणबीर और आलिया मीडिया के सामने आकर अपनी शादी की डेट का ऐलान कर सकते हैं। पर जिस तरह से पूरे परिवार ने चु’प्पी सा’ध रखी है ऐसा होना मु’श्किल ही लगता है। वैसे हो सकता है कि आज रणबीर और आलिया का भी रो’का किया जाए ताकि उनके पेरेंट्स की तरह उनके लिए भी ये तारीख़ यादगार हो जाए।

error: Content is protected !!