साइरा बानू की सेह’त को लेकर उनके फ़ैन्स चिं’ता में थे। वहीं जब उनकी सेह’त को लेकर बीती शाम उनके घरेलू मित्रों में से एक धर्मेंद्र से बात की गयी तो उन्होंने कुछ बातें बतायीं। धर्मेंद्र ने बताया कि दिलीप साहब के जा’ने के बाद से साइरा बानू काफ़ी उदा’स रहती है। धर्मेंद्र उनके साथ संप’र्क में रहते हैं।

वहीं धर्मेंद्र ने बताया कि उन्होंने साइरा बानू को चार-पाँच दिनों पहले फ़ोन भी किया था। तब साइरा उनका फ़ोन रिसिव नहीं कर पायी थीं। साइरा बानू ने बाद में उनके फ़ोन का जवाब देने के लिए ख़ुद फ़ोन मिलाया। धर्मेंद्र ने बताया कि साइरा बानू ने उन्हें बताया था कि उनकी तबि’यत कुछ ठीक नहीं है। इसलिए ही वो उनके फ़ोन का जवाब नहीं दे पायी थीं।

धर्मेंद्र का कहना है कि उन्होंने सायरा से तबि’यत को लेकर ज़्या’दा सवा’ल नहीं किए क्योंकि वो जानते हैं कि दिलीप साहब के जाने के बाद सायरा पर क्या गु’ज़री है। धर्मेंद्र ने कहा कि आप सम’झ सकते हैं कि दिलीप साहब के जाने के बाद वो कैसा फ़ी’ल कर रही होंगी। उन्हें काफ़ी अके’लापन ल’गता होगा।

इस बात के एक दिन बाद ही साइरा बानू को बिग’ड़ी तबि’यत के चलते अस्प’ताल में भ’र्ती करवाना पड़ा। जहाँ उनके ऑक्सीजन लेव’ल गि’रने के कार’ण उन्हें ICU में शि’फ़्ट किया गया था। अब उनकी सेह’त में सुधा’र है तो उन्हें ICU से नॉर्म’ल बेड में शि’फ़्ट किया जाएगा उसके बाद सेह’त को देखते हुए उन्हें घर भेजने का निर्णय डॉक्टर लेंगे।

वहीं सायरा बानू को एक बार और अस्प’ताल में भ’र्ती होना होगा। अभी डायबिटी’ज़ ब’ढ़ी होने के कारण डॉक्टर उनकी एं’जियोप्ला’स्टी स’र्जरी नहीं की जा सकेगी। जैसे ही सही समय आएगा उनकी ये स’र्जरी की जाएगी क्योंकि उनके लिए ये स’र्जरी ज़रूरी है। इसके बाद वो पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएँगी। चुग़’लीबा’ज़ की टीम उनकी अच्छी सेह’त की काम’ना करती है।

error: Content is protected !!