पटौदी खा’नदान के नवाब सैफ अ’ली खा’न उन फिल्मी सितारों में शामि’ल हैं जिन्होंने एक्टिं’ग से फिल्म इंड’स्ट्री में अपनी अल’ग पहचान बनाई है। हीरो हो या वि’लेन वह अपनी एक्टिं’ग से हर कि’रदार में जा’न भर देते हैं और अपने अभिनय को लेकर अक्सर च’र्चा में रहते हैं। सैफ केवल बेस्ट एक्टर ही नहीं बल्कि बेस्ट पापा भी कहलाए जाते हैं। अपने बेटे तैमूर को लेकर भी वह सुर्खि’यों में बने रहते हैं। आज हम आपके लिए सैफ़ की ज़िंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प क़िस्सा लेकर आए हैं।

साल 2012 में करीना कपूर और सैफ अ’ली खा’न की शादी हुई थी। करीना कपूर के सैफ से 10 साल छोटे होने के कार’ण इस शादी ने काफी च’र्चा भी बटो’री थी, इतने पर भी इन दोनों ने दुनिया के साम’ने यह सा’बित कर दिया कि जब दो लोगों में प्यार हो तो उम्र का फास’ला कोई माय’ने नहीं रखता। साल 2008 में आई ‘टशन’ फिल्म में दोनों ने एक साथ काम किया था, हालांकि फिल्म तो फ्लॉ’प रही, परंतु दोनों के बीच नजदी’कियां बढ़ गईं और चार साल तक रिलेशन’शिप में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली। लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना कपूर और सैफ अली खा’न ने शादी से पहले ही अपने पैरेंट्स को ध’मकी दे दी थी।

Kareena- Saif
करीना कपूर ने खुद इस बात की जा’नकारी देते हुए बताया है कि वह सैफ से शादी करने के लिए भा’गने तक के लिए तै’यार थीं। वह और सैफ अपनी शादी को बेहद प्राइ’वेट तरी’के से करना चाहते थे, जिसकी वजह से उन्होंने अपने पैरेंट्स को चेता’वनी भी दी। करीना ने बताया कि “सालों तक एक साथ रहने के बाद, हमने महसूस किया कि किसी चीज की कोई कीम’त नहीं बची है। लोग जानना चाहते हैं कि हम क्या खा रहे हैं। मैं किस डिजाय’नर के आउ’टफिट पहन रही हूं। कौन-कौन आ रहा है। इसलिए सैफ और मैंने डिसा’इड किया कि हम अपने रिश्ते की पवि’त्रता को बनाए रखेंगे।”

करीना ने आगे बताया कि सैफ और उन्होंने को’र्ट मैरिज की थी। उन्होंने कहा कि “हमने अपनी शादी को ऑफि’शियली रजिस्टर करने के बाद सबके साम’ने जाकर मीडिया को वेव करने का प्रो’टोकॉल फॉलो किया।” उन्होंने कहा कि “हमने अपने पेरेंट्स को चेता’वनी दे दी थी कि अगर उन्होंने हमें अपने तरी’के से शादी नहीं करने दी तो हम लंदन भा’गकर वहीं शादी कर लेंगे।” इतना ही नहीं बल्कि शादी से पहले करीना ने सैफ के आगे भी श’र्तें रखीं थीं। उन्होंने कहा था कि वह हमेशा सेल्फ डिपेंडें’ट वुमन की तरह रहेंगी। शादी के बाद भी वह काम करती रहेंगी। बता दें कि फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में काम करने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर एक बार फिर गुड न्यूज़ देने वाली हैं। हाल ही में सैफ और करीना ने खुद इस बात की जा’नकारी दी थी।

By desk 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *