मुम्बई: सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर बॉलीवुड के सबसे चहेते शादीशुदा कपल्स में से एक हैं. दोनों की केमिस्ट्री चाहे घर में हो या बाहर, सभी लोगों को पसंद आती है. सैफ़ की जल्द ही ‘भूत पुलिस’ फ़िल्म आने वाली है. इस फ़िल्म में उनके साथ यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडिस भी हैं. फ़िल्म के प्रमोशन को लेकर ‘भूत पुलिस’ की टीम कपिल शर्मा शो में पहुँची है.

कपिल शर्मा के इस एपिडोस की चर्चा सोशल मीडिया पर ख़ूब हो रही है. इस एपिसोड के कुछ हिस्से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं. इसी एपिसोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमें सैफ़ करीना कपूर के परिवार के बारे में बात करते नज़र आ रहे हैं. असल में हाल ही में यामी गौतम की शादी हुई है. यामी की शादी बहुत प्राइवेट स्टाइल में हुई थी और सिर्फ़ परिवार और नज़दीकी दोस्त ही इस शादी का हिस्सा बने थे.

जब यामी से इस बाबत पूछा गया तो वह कहती हैं कि हमने शादी में बस ख़ास मेहमानों को ही बुलाया था और हमारी शादी में महज़ 20 लोग ही शामिल हुए थे. इस पर सैफ़ भी टिपण्णी करते हैं. सैफ़ कहते हैं कि हमने भी शादी में ख़ास ही लोगों को बुलाया था लेकिन कपूर परिवार में अपने ही 200 लोग हैं.

सैफ़ साथ ही ये भी कहते हैं कि उन्हें महँगी शादियाँ ड’राती हैं और उनके तो चार बच्चे हैं. सैफ़ जिस अंदाज़ में ये कहते हैं वह बहुत मनोरंजक लगता है और शो पर आए मेहमान हँसने लगते हैं. सैफ़ जल्द ही दो अन्य फिल्मों में भी नज़र आने वाले हैं, एक ‘आदिपुरुष’ और दूसरी है ‘बंटी बबली-2’.

error: Content is protected !!