सारा अ’ली ख़ा’न फ़िल्म इंडस्ट्री में एक जाना- माना नाम बन चु’की हैं। सारा ने अब तक ज़्यादा फ़िल्मों में काम तो नहीं किया है लेकिन फिर भी उनकी ख़ूबसूरती और बेबाक़ अन्दाज़ लोगों को काफ़ी पसंद आता है। सारा कभी चुलबुली लड़की की तरह लगती हैं तो कभी बहुत ग’म्भीर बातें करने वाली समझदार लड़की की तरह सामने आती हैं। बहरहाल लोगों को ये समझ आ चुका है कि सारा समझदार भी हैं और चुलबुली भी। उन्हें यूँ तो मस्ती करना पसंद है लेकिन वो बज’ट का हिसाब भी ल’गा सकती हैं।

सारा का अपने परिवार के प्रति काफ़ी लगाव है ख़ासतौर से वो अपनी माँ अमृता सिंह और भाई इब्रा’हिम के बहुत क़रीब हैं। इनके अलावा उसका अपने पिता सैफ़ अ’ली खा’न और उनकी फ़ैमिली के साथ भी एक अच्छा रेपो है। ऐसे में सारा अक्सर करीना और उनके बच्चों के साथ भी तस्वीरें साझा करती हैं। वैसे आपको ये पता है कि सैफ़ अ’ली खा’न की सारा से अच्छी प’टती है लेकिन वो उनके साथ काम नहीं करना चाहते।

जी हाँ, सैफ़ अली खान सारा के पिता होने के बाद भी उनके साथ काम करने से म’ना कर चु’के हैं। इसके चलते सारा के हाथ से एक फ़िल्म भी चली गयी। बहुत से फ़िल्म निर्माता इस बाप-बेटी जोड़ी को लेकर फ़िल्म बनाना चाहते हैं लेकिन सैफ़ सारा के साथ काम नहीं करना चाहते। सैफ़ की फ़िल्म ‘जवानी जानेमन’ में उनके साथ सारा को लेने की बात हुई थी लेकिन सैफ़ के म’ना करने के बाद पूजा बेदी की बेटी अलाया को ये रोल मिला था।

वैसे सैफ़ का कहना है कि वो चाहते हैं कि सारा उनके साथ नहीं बल्कि रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार, वरुण धवन जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम करे।वैसे असली वजह क्या है ये तो कोई नहीं जानता। हो सकता है कि सैफ़ अपनी बेटी के साथ स्क्रीन शेयर करने में सहज न हों। या ये भी हो सकता है कि वो नहीं चाहते कि सारा और उनकी एक्टिंग को कंपे’यर किया जाए। ख़ैर वजह जो भी हो, जो भी इस रियल लाइफ़ जोड़ी को फ़िल्म में देखना चाहते हैं उन्हें लम्बा इंतज़ा’र करना प’ड़ सकता है।

error: Content is protected !!