सैफ़ अ’ली ख़ा’न यूँ तो मीडिया से दू’र ही रहना पसंद करते हैं लेकिन उन्हें लेकर कोई न कोई ख़बर मीडिया में ज़रूर बनी रहती है। सैफ़ अ’ली खा’न अपने जीवन में म’शगूल रहते हैं। करीना ने बताया था कि बच्चों के पैदा होने के बाद से ही दोनों ने ये तय किया था कि दोनों में से कोई एक ही एक समय में काम करेगा जबकि दूसरा बच्चों के पास रहेगा।

ये एक ऐसा निय’म है जिसका पालन करते हुए करीना और सैफ़ की गृहस्थी काफ़ी अच्छी चल रही है। करीना और सैफ़ अपनी ज़िंदगी में काफ़ी ख़ुश भी हैं। वहीं सैफ़ की पहली पत्नी अमृता सिंह के बच्चे सारा और इब्रा’हिम भी सैफ़ के साथ अच्छी तरह से घु’ले-मि’ले हैं। सारा और इब्रा’हिम की करीना के साथ भी अच्छी प’टती है।

जब करीना दूसरी बार माँ बनीं तो सारा ने कहा था कि उनके पिता जीवन के हर दशक में एक बच्चे के पिता बने हैं। ऐसे में करीना ने हाल ही में ये कहा कि यूँ तो सैफ़ उम्र के हर दशक में पिता बने हैं। जब वो 23 के थे तो सारा पैदा हुई। 30 के आसपास पहुँचे तो इब्रा’हिम हुआ, 40 में तैमूर और अब 50 में ज’हांगीर। करीना का कहना है कि उन्होंने पहले ही सैफ़ से कह दिया है कि आगे और नहीं।

करीना ने कहा कि सैफ़ तो अपने 60 वें साल में भी पिता बनना चा’ह सकते हैं। लेकिन मैंने उन्हें साफ़ कह दिया है कि वो इतने से ही संतोष करें क्योंकि ये नहीं होगा। वहीं करीना ने ये भी कहा कि सैफ़ को मीडिया के सामने ज़्यादा रहना पसंद नहीं है ये काम वो माँ बेटा अच्छे से कर लेते हैं। वैसे अब सैफ़ उम्र के 60 वें साल में पिता बनेंगे कि नहीं ये तो आने वाला समय बताएगा।

error: Content is protected !!