करीना कपूर ख़ा’न अपनी बात रखने में या किसी काम को करने में कभी पी’छे नहीं ह’टतीं। यहाँ तक कि वो काफ़ी हिम्म’तवाली भी कही जा सकती हैं क्योंकि इस कोरो’ना का’ल में वो शू’टिंग के लिए भी आ गयी हैं जबकि इस समय वो माँ बनने के सुनहरे वक़्त से गु’ज़र रही हैं जहाँ उन्हें ज़्यादा से ज़्यादा सुर’क्षा की ज़रू’रत है। चाहे इंडस्ट्री में कोई ट्रें’ड चलाना हो या चलते हुए ट्रें’ड को नका’रना करीना हमेशा आगे रहती आयी हैं, वो अपने टीपि’कल किरदार से ह’टकर नए किरदार निभा’ने में भी आगे रहती आयी हैं और वहीं एक से किरदारों को निभा’ने में भी किसी तरह की क’मतरी न आँ’कने में भी। लेकिन इस बार करीना को भी लग रहा है ड’र।

करीना कपूर ख़ा’न को डर है अपने पति सैफ़ से क्योंकि इस बार होने वाली है वो बात का जिस पर करीना का भी ज़ो’र नहीं है। दरअस’ल हाल ही में ख़बर आयी है कि सैफ़ अ[ली ख़ा’न अपनी आत्मकथा लिखने वाले हैं ऐसे में ला’ज़मी है कि उसमें करीना का ज़ि’क्र भी आएगा ही। इस बात पर करीना का कहना है कि वो काफ़ी ड’री हुई हैं क्योंकि उन्हें नहीं पता कि सैफ़ उनके बारे में क्या लिखने वाले हैं। सैफ़ उनके कई रा’ज़ भी बाहर ला सकते हैं इसी बात का ड’र करीना को स’ता रहा है। बस ऐसे में करीना ने ऐला’न कर दिया है कि सैफ़ जैसे ही ऑटो बायोग्राफ़ी लिखकर पूरा करेंगे वो उसे पढ़ने बैठ जाएँगी।

Kareena Kapoor Khan Chuglibaz
करीना ने आगे कहा कि पहले सैफ़ की ये बुक वो पढ़ेंगी उसके बाद ही उसे बाह’र जाने देंगी। वो ये जा’नना चाहती हैं कि सैफ़ उनके बारे में क्या लिखने वाले हैं। करीना का यही अ’न्दाज़ उन्हें आज तक उन्हें लोगों के दिलों में रखता है। सैफ़ और करीना के रिले’शन की बात करें तो सैफ़ से काफ़ी छोटी करीना उनके साथ एक बेह’तर जीवन बि’ता रही हैं। दोनों में आ’पसी ता’लमेल बे;हतर हैं यही नहीं उनके बेटे तैमूर को भी अपने माता-पिता से अल’ग-अल’ग बातें सीखने मिलती है जहाँ सैफ़ उन्हें ज़मी’न से जुड़े रहना सिखाते हैं वहीं करीना उन्हें मीडिया के साथ नॉर्मल रहने का गुर सिखा रही हैं। वहीं उनके घर आने वाले नए मेहमान का इंत’ज़ार भी सभी को है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *