यूं तो इस साल कोरो’ना वाय’रस के कार’ण बॉलीवुड से अच्छी खब’र कम ही सुनने को मिली हैं, लेकिन ऐसे में भी सै’फ अ’ली खा’न और करीना कपूर ने जो खब’र दी है वो सबसे अल’ग है। सै’फ और करीना ने सोशल मीडि’या पर खु’शखब’री दी थी कि वह एक बार फिर पैरेंट्स बनने वाले हैं। यह खब’र सुनकर इन दोनों के करीबियों के साथ साथ फैंस में भी खुशी की ल’हर दौड़ गई थी और मुबारकबा’द देकर सभी इनकी खुशियों में शा’मिल हुए थे। सै’फ अ’ली खा’न के फैन्स अक्सर उनके बारे में जा’नने के लिए उत्सु’क रहते हैं। सै’फ की प्रोफे’शनल लाइफ के बारे में तो हर कोई जानता है लेकिन कुछ लोग उनकी पर्स’नल लाइफ में भी काफी इंटरे’स्ट लेते हैं। ऐसे लोगों को अब सैफ अली खा’न बड़ी खुशखबरी देने जा रहे हैं।

जी हां, सैफ अली खा’न जल्द ही अपनी ऑ’टोबायोग्रा’फी लिखने वाले हैं, जिससे फैंस उनकी पर्स’नल लाइफ के बारे में भी जा’न सकते हैं। वैसे तो आप सभी जा’नते हैं कि सै’फ अ’ली खा’न को किताबें पढ़ने का शौ’क है और वह काफी बार किताबें पढ़ते नजर भी आए हैं। अब सै’फ अ’ली खा’न अपनी बायोग्राफी लिख रहे हैं, जिसमें वह अपनी फैमिली, घर, सफलता, नाकामी, प्रेर’णा और फिल्मों के बारे में लिखेंगे। खबरें आ रहीं हैं कि सैफ की यह ऑटोबायोग्राफी अगले साल रिलीज हो सकती है, जिसके बाद हमें सै’फ अ’ली खा’न की पर्स’नल लाइफ से जु’ड़ी बातें पता लगेंगी।

Saif-Kareena
इस बारे में सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि “बहुत सी चीजें बदलती जा रही हैं मुझे लगता है कि अगर इस वक्त मैंने उनको सहेजा नहीं तो शायद वह खो जाएंगे पीछे देखना वाकई बहुत खूबसूरत होता है यादों को फिर से ताजा करना और उन्हें सहेज कर रखना उससे भी ज्यादा अच्छा। मैं कह सकता हूं कि शायद मैं थोड़ा सा स्वार्थी हो रहा हूं लेकिन वाकई यह बहुत खूबसूरत है मैं किताबों को बहुत पसंद करता हूं शायद इसीलिए मैं यह कदम उठाया जा रहा हूं।” फिलहाल इस ऑटोबायोग्राफी का नाम तय नहीं हुआ है। वहीं अगर सैफ अली खा’न की प्रोफे’शनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में अभिमन्यु वीर के स्पेशल रोल में नज़र आए थे। इसके अलावा बंटी और बबली-2 समेत उनके कई प्रोजे’क्ट पर काम चल रहा है।

By desk 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *