मुंबई: पिछले कुछ समय से वेब-सीरीज़ का दौर शुरू हो गया है. अब लोग वेब–सीरीज़ का भी बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. यही वजह है कि बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की वेब-सीरीज सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीज़न का भी लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीज़न 15 अगस्त को रिलीज़ होगा. नेट-फ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली इस सीरीज़ के पहले सीज़न को ज़बरदस्त सफलता मिली थी.

सेक्रेड गेम्स में सैफ़ ने इंस्पेक्टर सरताज सिंह का रोल निभाया है जो लोगों को बहुत पसंद भी आया था. अब सैफ़ ने एक ऐसा बयान दिया है जो कोई भी सुनकर हैरा’न हो सकता है. सैफ़ अली खान को इस बारे में शक है कि उनकी पत्नी करीना कपूर और उनकी बेटी सारा अली ख़ान ने इस सीरीज़ को देखा भी है. सैफ अली खान ने कहा,”मुझे इस बात का शक है कि उन्होंने शायद ही उस तरह शो को देखा हो जैसा दर्शकों ने देखा है.”

मीडिया से बातचीत करते हुए सैफ़ ने ये बात बतायी. उन्होंने कहा,”मुझे उन दर्शकों से फ़ीडबैक मिला जिन्होंने पूरे मन के साथ इस शो को देखा और कुछ ने तो बार-बार देखा. हालांकि मुझे नहीं लगता कि घर पर इसे किसी ने देखा होगा क्योंकि मुझे उनसे कोई फ़ीडबैक नहीं मिला.” वो आगे कहते हैं कि हमने ये सीरीज़ उनके लिए तो बनाई नहीं थी.

उन्होंने कहा,”ठीक है, हमने यह सीरीज सिर्फ उनके देखने के लिए तो बनाई नहीं थी, हमने दर्शकों के लिए बनाई थी. मुझे खुशी है कि पहले सीजन को जोरदार रिस्पॉन्स मिला. मुझे पता है कि दूसरा सीजन भी शानदार रहने वाला है.” नेटफ्लिक्स सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीज़न की रिलीज़ 15 अगस्त को होगी.