जहाँ पूरा देश कोरोना की वजह से घर में बं’द है ऐसे में सिर्फ़ वही लोग बाह’र निकल रहे हैं जो ज़रूरी आवश्यकताओं से सम्बं’धित हैं। जैसे डॉक्टर, सफ़ाई कर्मचारी, राशन और दवाई दुकान के लोग, आज इन सभी की व’जह से कई लोगों को घर बैठे सारी सुवि’धाएँ मिल जा रही हैं यही नहीं अब जबकि सफ़ाई की ज़रूरत को सभी अच्छी तरह समझ रहे है सफ़ाई कर्मचारियों का काम बहुत ज़्यादा ब’ढ़ भी गया है और लोगों को उनकी अहमि’यत भी समझ में आने लगी है।

स्टार्स जहाँ इन दिनों अपने वर्कआउट या घर का काम करती तस्वीरें शेयर कर रहे हैं वहीं एक ऐसा विडीओ सामने आया है जो लोगों को ख़ूब पसंद आ रहा है इस विडीओ में एक सफ़ाई करती महिला कर्मचारी नज़र आ रही है जो सड़क पर से कच’रा उठाकर डिब्बे में डा’ल रही है ऐसे में अपने घर की बालकनी से ऐक्ट्रेस विद्या बालन उसे आवाज़ लगाकर धन्यवाद देती हैं। विद्या बालन ने आवाज़ लगाकर कहा- “मैडम..मैडम..थैंक यू एंड गॉड ब्लेस यू”। इस बात को सुनकर वो महिला सिर हिलाकर अभिवादन लेती है। देखा जाए तो विद्या ने भी मुन्नाभाई की तरह गांधीगि’री दिखा दी।

Sanjay Dutt- Vidya Balan
देखते ही देखते विद्या बालन का ये विडीओ वायर’ल हो गया वैसे इस विडीओ को विद्या ने ख़ुद शे’यर नहीं किया है और न ही उनके परिवार के किसी सदस्य ने इसे शे’यर किया है। ये विडीओ देखते ही देखते वाय’रल हो गया। बहुत से लोग विद्या बालन की तारीफ़ कर रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि सिर्फ़ थैंक यू कहने से काम नहीं चलेगा उनकी मदद करना ज़रूरी है। कुछ का कहना है कि विद्या को धन्यवाद अंग्रेज़ी में नहीं कहना चाहिए वो समझ ही नहीं पायी होगी लेकिन विडीओ में साफ़ नज़र आ रहा है कि काम करती हुई महिला को विद्या बालन की बात बिलकुल समझ आयी है और वो उसे स्वी’कार भी कर रही है।