सचिन के घर बजी शहनाई, बेटी सारा ने हाथों में सजाई मेहंदी

सचिन तेंदुलकर देश के बड़े क्रिकेटर में से एक हैं। उन्होंने भले ही क्रिकेट से कुछ दू’री बना ली है लेकिन फिर भी वो खेल की बा’रीकियों पर नज़र रखते हैं। सचिन के बेटे अर्जुन भी क्रिकेट जगत में अपना नाम बना रहे हैं। वहीं उनकी बेटी सारा को ग्लैमर की दुनिया से प्यार है। कुछ समय तक तो ये भी च’र्चा थी कि सारा फ़िल्म डेब्यू भी कर सकती हैं। वैसे तो सारा ने फ़िल्मी दुनिया में अब तक कदम नहीं रखा है लेकिन मॉडलिंग की ओर उनका रु’झान ज़रूर है।

सारा सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती हैं। सारा की फ़ोटोज़ देखते ही लोग उसे वाय’रल कर देते हैं।सारा की हाल ही में एक फ़ोटो काफ़ी वाय’रल हुई जिसमें वो मेहंदी लगवाते नज़र आ रही हैं। सारा ही नहीं सचिन और उनकी पत्नी अंजलि की तस्वीरें भी वाय’रल हुईं। इनमें दोनों ही काफ़ी अच्छी तरह से तै’यार हैं। ये फ़ोटोज़ शादी के माहौल की हैं। सचिन और उनका परिवार काफ़ी ख़ुश नज़र आ रहा है।

एक बार को तो सभी को ये लगा कि सचिन की बेटी सारा की ही शादी की तै’यारियाँ हैं। पर सचिन ने पहले से ही एक कैप्शन से इस उल’झन को बढ़ने से रो’क दिया और लिखा कि “मैं अपने बड़े भाई नितिन तेंदुलकर की बेटी करिश्मा की शादी में आया हूँ। उसी के लिए पग’ड़ी पहन रहा हूँ। ट्रेडिशनल तैयारी”। सचिन की ये तस्वीरें वाय’रल हो गयी हैं। उनसे भी ज़्यादा उनकी बेटी सारा की फ़ोटोज़ पर लोग प्यार लु’टा रहे हैं।

सारा ने दुल्हन और उनकी बहन करिश्मा के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा “बहन की शादी”। सचिन अपने भाई बहनों को बहुत मान देते हैं। उनका कहना है कि उनकी सफलता के पीछे भाई- बहनों का बहुत योगदान है। सचिन का अपने परिवार के प्रति ये लगाव भी उनके फ़ैन्स के दिलों को छू लेता है। सचिन की पगड़ी में तस्वीर काफ़ी अच्छी लग रही है। उनकी पत्नी अंजलि ने भी ख़ूबसूरती में मानो सबको पीछे छो’ड़ दिया है। वहीं उनका बेटा अर्जुन अपनी प्रैक्टिस के कारण इस कार्यक्रम में श’रीक नहीं हो सका।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!