Sabse zyada paisa kamane wali heroines

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को एक फिल्म में काम करने के लिए अच्छी फीस दी जाती है। कहा जाता है कि फिल्म के हीरो को काम करने के लिए सबसे ज्यादा पैसे दिए जाते हैं। लेकिन आपको बता दें कि अभिनेत्रियां भी एक फिल्म के लिए कुछ कम चार्ज नहीं करती। बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां (Sabse zyada paisa kamane wali heroines) तो इतना चार्ज करती हैं कि सिर्फ उनकी ही फीस में 2-3 लो बजट फिल्में बनाई जा सकती हैं। तो आज हम आपको बताएंगे उन अभिनेत्रियों के बारे में जो सबसे ज्यादा फीस लेती हैं।

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम दीपिका पादुकोण का है। दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड के सबसे महंगी अभिनेत्री हैं। वह एक फिल्म के लिए 15 से 30 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। और ये इतनी फीस है कि यकीनन इसमें 2-3 लो बजट फिल्में बनाई जा सकती हैं। दूसरा नाम जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। बता दें कि कंगना रनौत इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। दीपिका के बाद वह बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री हैं।

वह हर फिल्म के लिए 15 से 27 करोड़ चार्ज करती हैं। वहीं, प्रियंका चोपड़ा का नाम तीसरे स्थान पर है। यूं तो प्रियंका अब बॉलीवुड फिल्मों में कम नजर आती हैं। लेकिन वह हर फिल्म में काम करने के 14 से 23 करोड़ रूपए फीस लेती हैं। बता दें कि उनकी आने वाली बॉलीवॉड फिल्म ‘लव अगेन’ है। इसके बाद नाम आता है कैटरीना कैफ का। बला की खूबसूरत कैटरीना कैफ हर फिल्म के लिए 15 से 21 करोड़ रूपए लेती हैं।

इनके अलावा आलिया भट्ट भी एक महंगी अभिनेत्री हैं। वह भी इन अभिनेत्रियों की तरह एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं। सूत्रों की मानें तो आलिया भट्ट हर फिल्म के लिए 11 से 20 करोड़ रूपए लेती हैं। आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है। अब नाम आता है करीना कपूर का, करीना भी हर फिल्म के लिए लगभग 8 से 18 करोड़ रुपए फीस लेती है। Sabse zyada paisa kamane wali heroines

इन सब अभिनेत्रियों के अलावा श्रद्धा कपूर (7 से 15 करोड़), विद्या बालन (8 से 14 करोड़), अनुष्का शर्मा (8 से 12 करोड़) और ऐश्वर्या राय बच्चन (10 करोड़) रुपए हर एक फिल्म के लिए चार्ज करती हैं। ये सभी अभिनेत्रियां अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं और दर्शकों का दिल जीत लेती हैं।

By Arish Khan

Arish Khan is a content copy writer. He lives in Aligarh, Uttar Pradesh.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *