सलमान ख़ा’न इंडस्ट्री में लोगों की मदद करने के लिए काफ़ी मशहूर हैं। वो कई लोगों की म’दद करते रहते हैं जब भी कोई नया सितारा फ़िल्मी दुनिया में आता है उसे सलमान का साथ मिलता है। एक वक़्त ऐसा था जब सलमान ख़ा’न के पास भी पैसे नहीं हुआ करते थे। सलमान ने वो क़ि’स्सा ख़ुद ही सुनाया। हाल ही में उनका एक विडीयो वाय’रल हो रहा है।

सलमान इस विडीयो में अपने मेमोरेबल मूमेंट बताते हुए कहते हैं कि एक ऐसा समय भी था जब उनके पास पैसे नहीं हुआ करते थे। सलमान ने बताया कि उस समय सुनील शेट्टी की दुकान हुआ करती थी। एक बार जब सलमान उस दुकान में गए तो उन्हें ये पता था कि वो या तो शर्ट ले सकते हैं या जींस। तो उन्होंने सिर्फ़ एक जींस ली।

उन्हें ऐसा करते हुए सुनील शेट्टी देख रहे थे। सुनील ने उन्हें अपनी तरफ़ से एक शर्ट गिफ़्ट की। सलमान आगे बताते हैं कि वहाँ उनकी नज़र एक और चीज़ पर थी ये बात भी सुनील को पता थी। आगे अपनी बात कहने से पहले ही सलमान का गला भर आया और उनकी आँखें भी भर गयीं। सलमान को ऐसा देखकर सुनील के बेटे अहान ने उन्हें उठकर गले लगाया।



सलमान ने आगे कहा कि “उस समय तुम्हारे पापा मुझे अपने घर ले गए और उनके पास उस पर्स की एक जोड़ी थी। उस जोड़ी में से एक उन्होंने मुझे दे दिया”। उनकी ये बात सुनकर सभी वहाँ तालियाँ ब’जाने लगे। सलमान का सबके सामने इस तरह सारी बातें कहना लोगों को बहुत अच्छा लग रहा है। यही नहीं सलमान के साथ सुनील शेट्टी का ये व्यवहार भी लोगों के दिल को छू रहा है।