कैटरीना कैफ़ इन दिनों अपनी फ़िल्म को लेकर जितना च’र्चा में हैं उससे ज़्यादा च’र्चा है उनकी लव लाइफ़ की। कैटरीना और विक्की कौशल का नाम तो इन दिनों साथ जु’ड़ ही रहा है, दोनों अक्सर साथ देखे जाते हैं। यही नहीं ख़बरें तो ये भी हैं कि विक्की कैटरीना के घर भी जाते हैं और उस समय वो एक हु’ड पहनकर जाते हैं ताकि कोई उन्हें पहचान न ले। वैसे ये बात भी आम है कि कैटरीना के आसपास जो भी आता है उसे सलमान की ना’राज़गी झे’लनी पड़ती है।

वैसे एक शख़्स है जिसे न सिर्फ़ सलमान की बल्कि विक्की की ना’राज़गी भी झे’लनी पड़ सकती है वो इंसान और कोई नहीं बल्कि हैं कार्तिक आर्यन। जी हाँ, वही कार्तिक आर्यन जिसे देखकर लड़कियों के दिल धड़कते हैं और हीरोईंस उन्हें अपना क्र’श बताती हैं। कार्तिक इन दिनों कैटरीना के साथ बातें करने के ब’हाने तला’शने लगे हैं। यही नहीं वो कैटरीना के लिए कुछ भी करने को तै’यार हैं। हाल ही में एक शो में कार्तिक हाथ में चो’ट के बावजूद कैटरीना के लिए डान्स करते न’ज़र आए।


Vicky Kaushal
इस शो में ही कैटरीना ने जब कार्तिक को कहा कि वो ले’ट आए हैं इस पर कार्तिक ने रणवीर सिंह की तरह ही कैटरीना का पैर छू’ने की कोशिश की और कहा कि “कल रणवीर सिंह ने छु’आ था आज मैं छू लेता हूँ” इसी तरह जब इस इवेंट में कैटरीना से पूछा गया कि कार्तिक का नाम सुनते ही उन्हें क्या या’द आता है? इस सवाल के जवाब में कैटरीना ने कहा “एनर्जी” इस बात पर कार्तिक ब्ल’श करते दिखे। वहीं जब कैटरीना को लेकर ऐसा ही सवा’ल कार्तिक से किया गया तो उन्होंने झ’ट से कहा “शीला की ज’वानी..” इस बात पर कैटरीना मुँह बनाती दिखायी दी। ऐसा लगा कि कैटरीना को कार्तिक का ये ज’वाब प’संद नहीं आया।

कार्तिक इससे पहले भी कैटरीना को लेकर ऐसे ही उ’त्सुक नज़र आते हैं। वो जब भी कैटरीना को देखते हैं तो उनसे मिलने का बहा’ना तला’श ही लेते हैं। कार्तिक को देखकर लगता है कि वो कैटरीना को लेकर बहुत ट्रा’ई कर रहे हैं पर लगता है उन्हें पता नहीं कि कैटरीना तक पहुँचना आ’सान नहीं है उनके रास्ते में विक्की ही नहीं सलमान भी हैं। वैसे कार्तिक और सारा की लव स्टोरी भी ऑ’न एं’ड ऑ’फ़ चलती नज़र आती है। वहीं कार्तिक का नाम अनन्या पांडे के साथ भी जु’ड़ता रहा है।