साल 2018 में आई फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत और सारा दोनों ने काम किया था। इस फिल्म के बाद से ही इनके अ’फेयर के च’र्चे होने लगे थे। सारा और सुशांत साथ-साथ नज़’र आते यहाँ तक कि सारा ने उनके लिए अपना ट्रि’प बीच में छो’ड़ दिया था ताकि वो सुशांत के बर्थडे में उनके साथ रह सके। सुशांत के दोस्त ने कहा था कि सुशांत और सारा एक दूसरे से बेहद प्यार भी करते थे और एक- दूसरे की इ’ज़्ज़त भी किया करते थे। वहीं इस बारे में अब एक अनोखा ब’यान साम’ने आया है ख़बर है कि सुशांत सारा के साथ अपने प्यार को एक अल’ग मुक़ा’म पर ले जाना चाहते थे।

सुशांत सिंह राजपूत के फॉर्महाउस के केय’र टे’कर रईस ने सारा अ’ली खा’न और सुशांत सिंह राजपूत के रिले’शनशिप के बारे में बड़ी बात कही है। उन्होंने बताया कि “सारा अ’ली खा’न साल 2018 से ही सुशांत सिंह के साथ फॉर्म’हाउस पर आने लगीं थीं। दोनों जब भी फॉर्म’हाउस पर आते तो क’म से क’म 3-4 दिन रु’कते थे। वहीं दिसंबर 2018 को थाईलैंड ट्रि’प से वा’पस आने के बाद, सुशांत और सारा सीधे एयरपोर्ट से फॉर्म’हाउस आए थे। उस वक्त रात के करी’ब 10-11 बजे पहुंचे थे। उनके साथ उनका एक दोस्त भी था। सारा अ’ली खा’न का फॉर्म’हाउस के कर्मचा’रियो के प्रति व्यवहा’र काफी अच्छा था। वो काफी सिंपल नेचर की हैं। वहीं सारा फॉर्महाउस पर काम करने वाली आंटी को सुशांत सर की तरह ही मौसी कह कर बुलाती थीं और मुझे रईस भाई बुलाती थीं।”

Sara- Sushant- chuglibaz
रईस ने इंटरव्यू के दौ’रान बताया कि, “सुशांत, सारा को प्रपो’ज करने करने की प्ला’निंग कर रहे थे। वो अपने द’मन ट्रि’प के दौ’रान ही उन्हें प्र’पोज करने की प्ला’निंग कर रहे थे। वह सारा को कोई गिफ्ट देना चाहते थे, उन्होंने सारा के लिए कुछ ऑ’र्डर भी किया था, लेकिन ट्रि’प कैं’सिल हो गया। फिर सुशांत ने केरल ट्रि’प प्लान किया, लेकिन वहां भी दोनों जा नहीं सके। इसके बाद मुझे पता चला कि साल 2019 के फरवरी या मार्च महीने में उनका ब्रे’कअप हो गया। सारा जनवरी 2019 के बाद फा’र्महाउस कभी नहीं आईं।”