बिग बॉस का ये सीज़न जहाँ लोगों ने इतना पसंद किया कि उसे पाँच हफ़्तों का एक्सटेंशन मिल गया है वहीं बिग बॉस मेकर्स पर इस बार बायस्ड होने का आरोप लग रहा है। शो के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर बिग बॉस मेकर्स लगातार बायस्ड नज़र आते हैं। जहाँ पिछले सीजन्स में कोई भी हिंसा करे तो उसे कड़ा दंड दिया जाता था वहीं इस पूरे सीज़न में सिद्धार्थ को बार-बार माफ़ किया जाता रहा है। यही नहीं सलमान भी उनके टेम्पर से परेशान घर के सदस्यों को ही समझाते नज़र आते हैं।

लेकिन इस बार जब सिद्धार्थ ने रश्मि को आपत्तिजनक बात कही तो सलमान भी उस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाए। रश्मि ने सलमान से कहा कि वो सिद्धार्थ से पूछें कि आख़िर उन्होंने “ऐसी लड़की” शब्द किस वे में कहा है। यही नहीं रश्मि ने सलमान को वो सारे ऐक्शन करके भी दिखाए जैसे सिद्धार्थ ने उन्हें “ऐसी लड़की” कहते हुए किए थे। सलमान बेहद नाराज़ और ग़ुस्से में नज़र आ रहे थे। दर्शकों को लगा कि सलमान आज सिद्धार्थ की क्लास लेकर ही छोड़ेंगे लेकिन अचानक सलमान रश्मि को समझाते और डाँटते नज़र आए, जिससे सभी को बहुत आश्चर्य हुआ।

अब एक ऐसी ख़बर सामने आयी है जिसे सुनकर बिग बॉस मेकर्स पर बायस्ड होने का इल्ज़ाम सच्चा लगेगा। दरअसल सूत्रों की मानें तो सलमान ने सिड की क्लास लेना शुरू किया और ग़ुस्से में उनसे पूछा था कि “ऐसी लड़की” का क्या मतलब है? लेकिन तभी सलमान के इनइयर में शो के मेकर्स ने कुछ बातें की और ये बातें 5 मिनट तक चलीं जिसके तुरंत बाद सलमान रश्मि को समझाने लगे कि सिद्धार्थ ने किस वे में बात कही। बाद में सलमान के सवाल और ग़ुस्से वाली फ़ुटेज को एडिट कर दिया गया।

सलमान मेकर्स के इंटरफ़ियर के बाद चुप भले हो गए हों लेकिन उन्होंने अपनी ओर से अपनी बात अलग तरह से ही सही रख दी। सलमान ने रश्मि को समझाते हुए कहा कि “इन बातों से उनकी ही रेपुटेशन ख़राब होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि हमने आपको कहा कि इस डिब्बे में गंदगी है उसको मत खोलो पर आप खोल रही हैं” इस बात पर सिद्धार्थ ने सलमान से कहा भी कि वो कह दें कि उन्होंने उसे गंदगी वाला डिब्बा नहीं कहा। इस पर सलमान का जवाब था जैसे आपने ऐसी लड़की कहा उसी तरह ये भी है। इससे अंदाज़ा लगा सकते हैं कि सलमान ने मेकर्स की बात रखते हुए भी अपनी बात कह दी।

सोशल मीडिया में न सिर्फ़ फ़ैन्स बल्कि कई सेलेब्स भी बिग बॉस के बायस्ड होने पर ट्वीट कर रहे हैं इनमें गौहर ख़ान और नीति टेलर का नाम ऊपर है। वहीं विंदू दारासिंह और कामया पंजाबी जैसे सेलेब्स सिद्धार्थ को सपोर्ट कर रहे हैं। इस बात पर गौहर ने उनसे सोशल मीडिया पर बहस भी की।