पिछले कई दिनों से देश भर में कोरो’ना संक्र’मण की ब’ढ़ती संख्या ने लोगों को ड’रा दिया है। सभी का कामका’ज ठ’प्प है फ़िल्मी दुनिया के लोगों के लिए तो ये एक अल’ग सा ही समय है जहाँ वो न तो कोई काम कर पा रहे हैं और न ही अपनी तरह से छुट्टियों का आनं’द ले पा रहे हैं। सभी सितारे अपने- अपने घरों में क़ै’द से हैं। फिर भी सितारे पूरी तरह से सुर’क्षित हैं या नहीं इस बात पर कई सवा’ल ख’ड़े हो गए हैं। हाल ही में फ़िल्म निर्माता बोनी कपूर के स्टा’फ़ की कोरो’ना रि’पोर्ट पॉज़िटिव आ गयी थी।

इसके बाद बोनी कपूर ने बताया कि वो और उनकी बेटियाँ जान्हवी और ख़ुशी भी सुर’क्षित हैं और उनके घर के बाक़ी स्टा’फ़ भी स्वस्थ हैं। लेकिन जब बाद में सभी का टे’स्ट करवाया गया तो तीन और स्टाफ़ कोरो’ना संक्र’मित पाए गए। इसके बाद तो जान्हवी के फ़ैन्स के बीच काफ़ी हलच’ल म’च गयी। यही नहीं बोनी कपूर जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर का भी कोरो’ना टे’स्ट करवाया गया ताकि पूरी तरह से नि’श्चिन्त हो स’कें। आ’ख़िर बोनी कपूर, जान्हवी और ख़ुशी की रिपो’र्ट्स भी आ गयी हैं। ये जा’नकर आप सभी को ख़ुशी होगी कि तीनों की रि’पोर्ट नेगे’टिव आयी है।

Janhavi Kapoor
पहले स्टा’फ़ के कोरो’ना पॉज़िटिव आने के बा’द से ही फ़ैन्स के बीच खलब’ली म’च गयी थी। इस बारे में उस समय बोनी कपूर ने जवा’ब दिया था कि उनके घर में सभी से’फ़ हैं। यहाँ तक कि सभी ने शुरुआत से ही लॉ’क डा’उन का पा’लन किया है, फिर भी उनके स्टा’फ़ में कोरो’ना संक्र’मण फै’ल गया। वो बाद में भी BMC द्वारा बताए निर्दे’शों का पा’लन कर रहे थे। काम की बात करें तो ध’ड़क से करियर की शुरुआत करने वाली जान्हवी की फ़िल्में भी कोरो’ना लॉ’कडा’उन के समय में बाक़ी स्टार्स की फ़िल्मों की त’रह ही बॉक्स ऑफ़िस का इंत’ज़ार कर रही हैं, इन फ़िल्मों में जान्हवी की फ़िल्म गुंजन सक्सेना भी शा’मिल है और उनकी फ़िल्म रु’ही आफ़’ज़ा की भी शू’ट भी ऑल्मो’स्ट हो गयी है।