सामने आया केके की मौ’त से पहले का वीडियो, कार्यक्रम से बाहर निकलते हुए लग रहे हैं..

कोलकाता: मशहूर गायक केके का कल रात अचा’नक ही दे’हांत हो गया. वो एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने कोलकाता गए थे. वो मंच पर अपना कार्यक्रम कर रहे थे लेकिन इसके बाद उनकी त’बियत बि’गड़ने लगी. केके की मौत से कुछ देर पहले का उनका एक वीडियो सामने आया है. उसमें वो अस्वस्थ दिख रहे हैं.

केके जल्दी जल्दी में कार्यक्रम स्थल से बाहर ले जाया गया. कुछ लोगों का आरोप है कि कार्यक्रम स्थल पर की गई व्यवस्थाएं ठीक नहीं थीं. कार्यक्रम स्थल का एसी काम नहीं कर रहा था और बहुत ज़्यादा गर्मी थी. अभी तक अधिकारिक तौर पर केके की मौ’त पर कुछ नहीं कहा जा सकता. सूत्रों की मानें तो पुलिस ने अप्राकृतिक मौ’त का मामला दर्ज किया है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए रात एक बड़ी ही दुः’ख’द ख़बर आयी है. मशहूर गायक केके का कोलकाता में नि’धन हो गया. वो 53 साल के थे, वो अपने दौर के सबसे कामयाब गायकों में से एक माने जाते थे. केके कलकत्ता में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे लेकिन अचानक उनकी त’बियत बिग’ड़ने लगी और वो गि’र गए.

गायक की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृ’त घोषित कर दिया। सिंगर की अचानक हुई मौ’त से सभी लोग शॉ’क में हैं.अधिकारियों ने बताया कि एक कॉलेज की तरफ से नजरूल मंच में एक समारोह का आयोजन किया गया था.अधिकारियों ने बताया कि गायक को एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृ’त घोषित कर दिया.

देर रात यह खबर सामने आते ही जिसने भी इसे सुना वह हैरान रह गया। केके के निध’न से पूरे मनोरंजन जगत में शो’क की लहर दौड़ गई है। खबर के सामने आते ही खेल, मनोरंजन समेत कई जगत की बड़ी हस्तियां उन्हें सोशल मीडिया सोशल मीडिया पर शो’क व्यक्त कर रहे हैं। अभिनेता अक्षय कुमार ने भी सिंगर के निध’न पर दुख जाहिर किया।

गायक केके का पूरा नाम कृष्णकुमार कुन्नथ है। इंडस्ट्री के मशहूर गायकों में से एक केके ने अपनी आवाज में कई गाने गाए। 23 अगस्त 1970 को जन्मे केके ने हिंदी के अलावा मराठी, बंगाली, गुजराती, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और तमिल गानों के लिए अपनी आवाज दी है। उनकी मधुर आवाज हर किसी के दिल को छू जाती थी।

केके ने अपनी स्कूली शिक्षा दिल्ली के माउंट सेंट मेरी स्कूल से पूरी की और ग्रेजुएशन किरोड़ीमल कॉलेज, दिल्ली यूनिवर्सिटी से किया था। फिल्मों में ब्रेक मिलने से पहले ही केके ने करीब 35000 जींगल्स गाए थे। इसके अलावा उन्होंने साल 1999 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम क समर्थन में ‘जोश ऑफ इंडिया’ गाना गाया था। बाद में केके ने म्यूजिक एलबम ‘पल’ से बतौर गायक अपने करियर की शुरुआत की और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!