बिग बॉस के फ़िनाले का आज सभी को बेसब्री से इंतज़ार है सभी के मन में उत्सुकता बनी हुई है कि आख़िर इस सीज़न की ट्रोफ़ी कौन लेकर जाएगा। आपको बता दें कि टॉप 6 में से 3 बाहर हो चुके हैं, सबसे पहले आरती सिंह अपनी मॉम के साथ घर से बाहर निकल गयीं। बाद में पारस छाबड़ा भी कैश का सूटकेस लेकर बाहर निकल गए इस सूटकेस में 10 लाख रुपए थे। जब आसिम ने उन्हें टोका कि वो विनर की ट्रोफ़ी लेकर जाने वाले थे तो पारस ने सिद्धार्थ की ओर इशारा करके कहा कि ट्रोफ़ी मेरा भाई लेकर आएगा।

जहाँ तक ख़बरें आ रही हैं पारस का कहा ही सच होने वाला है और बिग बॉस की ट्रोफ़ी सिद्धार्थ के पास ही जाने वाली हैं। एक लीडिंग पेपर के सर्वे के अनुसार बिग बॉस में आने वाले वोट्स का 44% सिद्धार्थ शुक्ला को मिला है जबकि आसिम रियाज़ को 35% वोट मिले हैं। इस लिहाज से देखा जाए तो सिद्धार्थ ही विनर की ट्रोफ़ी के नज़दीक हैं। वहीं शहनाज़ को कुल वोटिंग का 9% ही मिला है। रश्मि देसाई को 8% और पारस छाबड़ा को 3% वोट मिले हैं। देखा जाए तो पारस का दस लाख लेकर जाने का फ़ैसला सही रहा।


Asim- Siddharth[/caption]

रश्मि देसाई भी घर से बेघर हो चुकी हैं। सिद्धार्थ और आसिम के साथ ही शहनाज़ गिल के जीतने के भी चान्स हैं। वैसे ख़बरें हैं कि फ़िनाले में live वोटिंग भी करवायी जाएगी, जिसके बाद विनर का नाम सामने आएगा। ऐसे में भी सिद्धार्थ के जीतने के चैन्सेज़ ज़्यादा हैं क्योंकि उनके वोट पहले से ही ज़्यादा हैं। बिग बॉस के फ़िनाले में कई अलग-अलग तरह के पर्फ़ॉर्मन्स होने वाले हैं जिनमें आसिम और हिमांशी, रश्मि और सिद्धार्थ, पारस और माहिरा की पर्फ़ॉर्मन्स देखने मिलेंगी लेकिन जिस पर्फ़ॉर्मन्स का सबको इंतज़ार है वो है आसिम और सिद्धार्थ की पर्फ़ॉर्मन्स।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *