बॉलीवुड में कई लोगों ने अपना अल’ग नाम कमाया है जिसके कारण उनकी ऐसी इज़्ज़’त है कि लोग न सिर्फ़ उनके कि’रदारों की बात करते हैं बल्कि उनके व्यक्तित्व को भी पसंद करते हैं। बॉलीवुड में इसी तरह अपने अभिनय का लोहा मनवाया था ऐक्टर ऋषि कपूर ने जो बचपन से लेकर दुनिया को छो’ड़ने तक फ़िल्मी दुनिया में स’क्रिय रहे। उनके निभायाए किरदारों को याद करके लोगों ने अपने चहेते कलाकार को अलवि’दा कहा। फिर भी सभी के दिल से यही आवाज़ आयी कि ऋषि कपूर हमेशा सभी के दिलों में ज़िं’दा रहेंगे।

जहाँ एक ओर किसी कलाकार को इस तरह इज़्ज़’त दी जाती है क्योंकि वो अपने काम से लोगों का दिल जीत चुके हैं वहीं कुछ कला’कार ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने काम के ज़रिए अपना नाम गँ’वाया है। ऐसे ही एक सितारे है KRK यानी कि कमाल आर ख़ा’न जो किसी को भी कुछ भी कहने के लिए काफ़ी च’र्चित हैं। KRK अक्सर कोई ऐसा ट्वीट करते हैं जिसके कार’ण वो सु’र्ख़ियों में आ जाते हैं। KRK अक्सर ऐसी बातें कर देते हैं जो आमतौर पर कही नहीं जाती वो आलोच’ना या बु’राई के लिए ऐसे शब्दों का इस्ते’माल करते हैं कि लोग उन्हें ख़ास प’संद नहीं करते। फिर भी उनकी काफ़ी फ़ै’न फ़ालोइंग भी है।

KRK
अक्सर KRK अपने विवा’दित ट्वी’ट्स के कार’ण च’र्चा में भी रहते हैं और उनके ख़िला’फ़ शिका’यत भी होती ही रहती है। हाल ही में उनके ख़िला’फ़ एक और शिका’यत हुई है और के’स बना है। ये माम’ला है ऋषि कपूर से जु’ड़ा हुआ। ऋषि कपूर जब आ’ख़िरी समय में अस्प’ताल में भ’र्ती हुए तो उससे कुछ दिन पहले ही उन्होंने श’राब बं’द करने पर एक ट्वी’ट किया था जिसे आधा’र बनाकर KRK ने ट्वी’ट किया और लिखा कि “ऋषि कपूर को एचएन रिलायंस अस्प’ताल में भ’र्ती कराया गया है। मैं बस उनसे यह कहना चाहता हूँ सर ठीक होकर वाप’स आना। निकल म’त लेना क्योंकि दा’रू की दु’कान बस 2-3 दिन में खु’लने ही वाली है।” इस ट्वीट पर उन पर के’स द’र्ज हुआ है जिसमें ये कहा गया कि उन्होंने दि’ग्गज अभिनेता पर आप’त्तिजन’क टिप्प’णी की है।