बॉलीवुड के महान अदाकार ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) का गुज़िश्ता 30 अप्रैल को दे’हांत हो गया. ऋषि कपूर के नि’धन से उनके चाहने वाले तो ग़मगीन ही हैं लेकिन उनके परिवार के लिए ये एक अपूर्ण क्षति है. ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर(Neetu Kapoor) अपने पति के गुज़र जाने से स्त’ब्ध हैं. नीतू ने ऋषि के गुज़र जाने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफ़ार्म इन्स्टाग्राम पर ऋषि की कई फ़ोटो शेयर की हैं. आज उन्होंने दो फ़ोटो शेयर करते हुए एक भावुक नोट लिखा है.

नीतू ने लिखा कि एक परिवार के बतौर ये हमारे लिए बहुत गहरा नुक़’सान है..जब हम साथ बैठते हैं और पीछे मुड़कर देखते हैं तो हमें अपने दुः’ख के साथ-साथ वो लोग भी याद आते हैं जिन्होंने इस मुश्किल में हमारा साथ दिया था. अस्पताल के उन डॉक्टर्स का हम दिल से शुक्रिया अदा करना चाहते हैं.” उन्होंने एचएन अस्पताल के डॉक्टरों का शुक्रिया अदा किया. साथ ही उन्होंने डॉक्टर तरंग ज्ञानचंदानी का विशेष तौर पर शुक्रिया अदा किया.

उन्होंने कहा कि उन्होंने मेरे पति को अपना मान कर इलाज किया..उन्होंने हमें अपना मान कर सलाह दी..इन सबके लिए मैं सभी का दिल से शुक्रिया अदा करती हूँ. नीतू ने इसके पहले अपने पति की तस्वीर शेयर कर लिखा था,”हमारी कहानी का अंत”. ऋषि और नीतू एक दूसरे को बहुत चाहते थे. नीतू ने अपने पति का मुश्किल दौर में साथ निभाया है. ऋषि कपूर को कैं’सर था जिसका इला’ज अमरीका में हुआ था. वो अमरीका से ठीक होकर वापिस भारत आ गए थे लेकिन उनकी बी’मारी फिर उभर आयी. वो एक मशहूर फ़िल्म अभिनेता, निर्माता और निर्देशक थे. उनका जन्म 4 सितम्बर 1952 को हुआ था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *