अभिनेता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) का जाना सभी को है’रान कर गया। कोरोना संक’ट के कार’ण उनका अं’तिम सं’स्कार साधार’ण ढं’ग से गिने- चुने परिवा’र के लोगों के बीच हुआ। यहाँ मौ’जूद लोगों में नीतू कपूर(Neetu Kapoor), रणबीर कपूर(Ranbeer Kapoor), आलिया भट्ट(Alia Bhatt) थे जहाँ आलिया और नीतू काफ़ी इमो’शनल हो गयीं थीं वहीं रणबीर चु’प ख’ड़े नज़’र आए। ऋषि कपूर की अं’तिम यात्रा में बेटी शा’मिल नहीं हो पायीं उन्हें आलिया ने फ़ोन से अं’तिम यात्रा में शा’मिल करवाया। बाद में वो बाय रोड अपने घर पहुँच रही हैं ये बात उन्होंने कल ही अपने इंस्टा स्टोरी में पोस्ट की थी।

ऋषि कपूर को अं’तिम वि’दाई देने के बाद वापस आकर आलिया ने उनके नाम एक भा’वुक कर देने वाला संदेश लिखा जिसमें उन्होंने लिखा था कि किस तरह बीते दो सालों में ऋषि कपूर ने उन्हें प्यार और दुला’र दिया, जो हमेशा उनके साथ रहेगा। कुछ ऐसा ही संदेश उनकी बेटी रिद्धिमा ने भी लिखा। वहीं आज नीतू कपूर ने भी उन्हें याद करते हुए एक सं’देश ऋषि कपूर के नाम लिखा है। नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ऋषि कपूर की एक तस्वीर शे’यर करते हुए लिखा कि “हमारी कहानी का अं’त…” इस तस्वीर में ऋषि कपूर हाथ में जा’म लिए हैं और एक मुस्कान के साथ कैमरे को देख रहे है।

Rishi Kapoor- Neetu Kapoor
ऋषि कपूर और नीतू सिंह की मुला’क़ात फ़िल्म के से’ट पर ही हुई थी एक वक़्त था जब दोनों की जोड़ी पर्दे पर ख़ूब पसंद की जाती थी। फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार ब’ढ़ा और एक रोज़ दोनों विवाह के बं’धन में बं’ध गए। ऋषि कपूर से शादी के बाद नीतू सिंह ने फ़िल्मी करियर को अलवि’दा कह दिया और घर स’म्भालने में जु’ट गयीं। रणबीर और रिद्धिमा की परव’रिश में समय बिताया, बाद में एक- दो फ़िल्मों में आयीं भी तो ऋषि कपूर के साथ ही। 2018 में जब ऋषि कपूर को कैं’सर हुआ तब इला’ज के दौ’रान नीतू कपूर उनका सा’या बनकर साथ रहीं। इला’ज के बाद वाप’स आकर ऋषि कपूर ने कहा भी था कि आज अगर मैं ज़िं’दा हूँ तो उसकी वज’ह है मेरी पत्नी नीतू।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *