ऋषि कपूर का नि’धन कुछ ही दिन पहले हुआ है और अब तक उनकी अं’तिम क्रि’या का काम चल ही रहा था। ऐसे में मंगलवा’र को ही उनकी तेर’हवीं का काम सम्पन्न हुआ। इसमें भी केवल घर के लोग और परिवा’र के क़री’बी ही शा’मिल हो पाए। आपको बता दें कि ऋषि कपूर की अं’तिम यात्रा में भी गिने-चुने लोग ही शा’मिल हो पाए थे। इनमें उनकी बेटी रिद्धिमा को भी आने का मौ’क़ा नहीं मिला था क्योंकि उन्हें प्रा’यवेट जेट से आने की इजा’ज़त नहीं मिली और वो ऋषि कपूर के अं’तिम सं’स्कार में नहीं आ पायीं लेकिन आलिया ने विडीओ कॉल के ज़रिए उन्हें अं’तिम द’र्शन करवाए।

आ’ख़िर मंगलवा’र को ऋषि कपूर की तेर’हवीं सम्पन्न हुई जिसमें करिश्मा कपूर, श्वेता बच्चन, रणधीर कपूर, अरमान जैन और आलिया भट्ट सहि’त परिवा’र के कई लोग शा’मिल हुए। इस का’र्यक्रम से लौ’टते हुए रणबीर और आलिया साथ नज़’र आए। जैसे ही रणबीर कपूर ने बाह’र खड़े मीडिया क’र्मियों को देखा उनसे रहा नहीं गया और उन्होंने अपनी गाड़ी रो’क दी। रणबीर ने गाड़ी का शीशा नी’चे करके मीडिया के लोगों से पूछा “सब ठीक है न?” ऐसे में उनके पास बैठी आलिया ने जब ये देखा कि कई लोगों ने मा’स्क नहीं पहना है तो उन्होंने तुरंत कहा “मा’स्क पहनो”

Ranbeer Kapoor, Alia Bhatt
आलिया की बात सुनकर रणबीर ने भी इस ओर ध्यान दिया और कहा कि “बिना मा’स्क के घू’म सकते हो आप लोग? ध्यान रखो”। वैसे ये बात कहते हुए रणबीर ने भी मा’स्क नहीं पहना था लेकिन वो अपनी गाड़ी में थे जबकि मीडिया क’र्मी खुले में। उनका ये विडीओ काफ़ी वाय’रल हो रहा है। बात करें ऋषि कपूर की तो वो अपने समय के ही नहीं बल्कि इस समय तक अपने अभिनय का लोहा म’नवाते रहे। कैं’सर के इला’ज के लिए साल भर फ़िल्मी दुनिया से दू’री बनाने वाले ऋषि कपूर ने वा’पस लौ’टकर भी फ़िल्मों में काम करना शुरू किया था।