बॉलीवुड में कपूर फ़ैमिली एक ऐसी फ़ैमिली मानी जाती है जिन्होंने सालों से यहाँ रा’ज किया है। इस फ़ैमिली से जुड़ी कोई भी ख़’बर हो लोग जानना चाहते हैं। हाल ही में विदेश से कैं’सर का इला’ज करवाकर लौटे ऋषि कपूर बस अपने काम में लगे ही हैं कि उन्हें जाना पड़ गया हॉ’स्पिट’ल। आपको बता दें कि दिल्ली में ऋषि कपूर शू’ट कर रहे हैं उनकी तबि’यत एक बार बिग’ड़ गयी और वो हॉ’स्पिट’ल पहुँच गए।

Rishi Kapoor With Family

ऋषि कपूर के साथ होने के लिए उनकी फ़ैमिली नीतू सिंह, रणबीर कपूर और आलिया तुरंत दिल्ली पहुँच गए। यहाँ आलिया और रणबीर मा’स्क लगाकर हॉ’स्पिट’ल पहुँचे। बता दें कि ऋषि कपूर दिल्ली में अपनी फ़िल्म “शर्माजी नमकीन” की शू’ट के लिए पहुँचे थे। उन्हें बु’खार की वजह से एड’मिट होना पड़ा। नीतू सिंह को छो’ड़कर आलिया और रणबीर अब मुंबई वापस लौ’ट गए हैं।

ऋषि कपूर ने कहा कि “मुझे इन्फ़े’क्शन हुआ था जिसके लिए मेरा इला’ज चल रहा था। कुछ बड़ी बात नहीं हुई है, मुझे लगता है कि प्रदू’षण के कार’ण मेरी तबि’यत ख़’राब हो गयी” वहीं फ़िल्म “शर्माजी नमकीन” के प्रो’डक्शन की ओर से ये कहा गया कि अब ऋषि कपूर ठीक हैं “ऋषि सर अब ठीक हैं मैं उनसे मिला था। वो जल्द ही डि’स्चार्ज हो जायेंगे। हमारी यहाँ एक ही दिन की शू’ट बाक़ी है और ऋषि सर का पा’र्ट हो चुका है। अब हम उनसे मुंबई में आगे की शू’ट के लिए अगले हफ़्ते मिलेंगे”

ऋषि कपूर की सेह’त के बारे में ख़’बर आते ही सोशल मीडिया में उनके लिए शुभकामना संदेश की भरमा’र हो गयी है। ऋषि कपूर सोशल मीडिया में काफ़ी ऐक्टिव रहते हैं और अपने ट्वीट्स के ज़रिए लोगों से जुड़े रहते हैं यही नहीं कई बार उनके ट्वीट्स के कारण वो विवा’दों में भी आ जाते हैं। लेकिन ऋषि कपूर किसी की पर’वाह नहीं करते। ऋषि कपूर कैं’सर के कारण पिछले एक साल फ़िल्मी दुनिया से दू’र रहे लेकिन फ़ैमिली के सपोर्ट और अच्छे इलाज से वो सेहतमंद होकर लौट आए।